Politics

हार्दिक पटेल की BJP मैं जाने की अटकलें तेज, पढ़ें विस्तार से…

20220425 150557 min
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

हार्दिक पटेल (hardik patel) क्या कांग्रेस का दामन छोड़ जल्द भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) में आने वाले हैं? वॉट्सऐप पर लगाई गई उनकी नई फोटो से लग रहे कयास लगाए और मजबूत हो गए हैं. वॉट्सऐप की नई डीपी (डिस्पले पिक्चर) में हार्दिक पटेल भगवा गमछा पहने दिख रहे हैं.

हार्दिक पटेल फिलहाल गुजरात कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष हैं. लेकिन बीते कुछ वक्त से वह कांग्रेस नेतृत्व से नाराज चल रहे हैं. कई बार वह अपनी नाराजगी खुलकर जता भी चुके हैं. उन्होंने यहां तक कह दिया था कि कांग्रेस में उनकी हालत ऐसी हो गई है जैसे नए दूल्हे की नसबंदी करा दी हो. यहां वह कहना चाह रहे थे कि उनके पास पार्टी में फैसला लेने की कोई पावर नहीं है.

ये भी पढ़ें -: क्या उत्तराखंड में NRC पर आगे बढ़ रही धामी सरकार? नागरिकों का वेरिफिकेशन शुरू, पढ़ें…

सियासी गलियारों में खबर है कि, हार्दिक पटेल भाजपा में जाने की तैयारी में जुटे हुए हैं। सूत्रों के अनुसार हार्दिक पटेल की भाजपा नेताओं से इस सिलसिले में लगातार बातचीत जारी है। इसको लेकर वह दिल्ली में एक बड़े नेता से मुलाकात भी कर चुके हैं।

 

20220425 150557 min

ये भी पढ़ें -: जमानत के लिए आवेदन नहीं देंगे नवनीत-रवि राणा, बोले- झूठे आरोप लगे हैं

आपको बता दें कि, हार्दिक पटेल गुजरात में पिछले लोकसभा चुनाव 2019 से पहले कांग्रेस में शामिल हुए थे, लेकिन अब उनके बयानों और गतिविधियों को देखते हुए माना जा रहा है कि, वे कांग्रेस में ज्यादा दिन नहीं रूकने वाले हैं और चुनावों से पहले ही भाजपा में शामिल हो सकते हैं।

गौरतलब है कि, गुजरात में इस साल दिसंबर में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। ऐसे में हार्दिक पटेल की कांग्रेस के प्रति नाराजगी साफ दिखाई देने लगी है।

ये भी पढ़ें -: साक्षी महाराज का भड़काऊ पोस्ट: लिखा- पुलिस बचाने नहीं आएगी, कोल्ड ड्रिंक की पेटी और ओरिजिनल तीर कमान…

ये भी पढ़ें -: ससुराल में बम फेंकने वाला युवक गिरफ्तार, आरोपी युवक ने बताई ये वजह…

सोर्स – aajtak.in


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-