Sports

हार्दिक पांड्या की फिटनेस पर बड़ी खबर, जानें न्यूजीलैंड के खिलाफ खेलेंगे या नही

hardik-pandya-fit-can-play-against-new-zealand
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Hardik Pandya : IND vs NZ T20 World Cup: टी-20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया का अगला मुकाबला न्यूजीलैंड से है। इस बीच, भारतीय टीम के लिए अच्छी खबर यह है कि हार्दिक पांड्या को पूरी तरह फिट घोषित कर दिया गया है और पूरी उम्मीद है कि 30 अक्टूबर को न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले मैच में वे खेलेंगे।

पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले के बाद Hardik Pandya को कंधे का दर्द बढ़ गया था और उन्हें स्कैनिंग के लिए अस्पताल ले जाना पड़ा था। अब उन्हें फिट और न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच के लिए फिट घोषित कर दिया गया है। Hardik Pandya को लेकर कहा जा रहा है कि टीम में उनके रहने से बल्लेबाजी को अतिरिक्त गहराई मिलती है।

यह भी पढ़ें -: मोहम्मद शमी की सोशल मीडिया पर हो रही ट्रोलिंग पर भड़के सहवाग-इरफान, कही ये बात…

समाचार एजेंसी एएनआई से सूत्रों के हवाले से बताया, भारतीय ऑलराउंडर अच्छा महसूस कर रहा है और पाकिस्तान के खिालफ मैच के बाद ऐहतियातन स्कैन करवाया गया था। टीम मैनेजमेंट के अनुसार, कोई समस्या नहीं है और वह पहले से ही अच्छा महसूस कर रहे हैं और उम्मीद है कि विश्व कप के आने वाले मैचों में वे फिनिश की भूमिका निभाएंगे।

hardik-pandya-fit-can-play-against-new-zealand

यह भी पढ़ें -: शोएब मलिक को देखकर फैन्स ने लगाए ‘जीजा जी’ के नारे, सानिया मिर्जा ने किया रिएक्ट, देखें Video

24 अक्टूबर को खेले गए हाई प्रोफाइल मैच में पाकिस्तान पहली बार विश्व कप के मुकाबले में भारत को हराने में सफल रहा। बाबर आजम की अगुवाई वाली टीम ने विराट कोहली की अगुवाई वाली भारत को पूरी तरह से मात दी और एकतरफा मैच को 10 विकेट से जीत लिया। पाकिस्तान के सलामी बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान (79*) और बाबर आजम (68*) ने आराम से 152 रनों के लक्ष्य का पीछा किया।

यह भी पढ़ें -: भारत-पाक T20 मैच के चलते सानिया मिर्जा ने सोशल मीडिया को कहा अलविदा, बोली- जहरीले…

यह भी पढ़ें -: हार्दिक पांड्या बोले- धोनी मेरे बहुत करीब हैं, वो एकमात्र व्यक्ति हैं जो मुझे…

सोर्स – naidunia.com


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-