Politics

क्या हरभजन स‍िंंह शुरू करने वाले हैं राजनीतिक पारी? अटकले तेज़…

harbhajan-singh-navjot-singh-sidhu-seen-in-single-photo
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह की राजनीति में एंट्री के अटकलों के बीच नवजोत सिंह सिद्धू ने हरभजन के साथ एक फोटो ट्वीट करके हलचल मची दी है। कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने अपने ट्विटर हैंडल पर हरभजन के साथ एक फोटो पोस्ट करते हुए इसे संभावनाओं से भरी हुई तस्वीर बताया है। आपको बता दें पंजाब में आगामी फरवरी-मार्च में विधानसभा चुनाव होने हैं। उससे पहले सियासी उठा-पटक शुरू हो चुकी है।

इसी कड़ी में भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह की भी राजनीति में आने की अटकलें तेज हैं। जब बुधवार को कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने उनके साथ सोशल मीडिया तस्वीर शेयर करते संभावनाओं भरा कैप्शन दिया है तो इन अटकलों को और हवा मिल गई। पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर भज्जी के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि,’यह संभावनाओं से भरी तस्वीर है। भज्जी द शाइनिंग स्टार के साथ।

यह भी पढ़ें -: जावेद अख्तर ने कंगना रनौत के खिलाफ की गैर जमानती वॉरंट की मांग, जानें पूरा मामला…

इस तस्वीर के आते ही एक बार फिर से हरभजन सिंह की राजनीति में एंट्री को लेकर चर्चाएं तेज हो गईं। वहीं अभी कुछ दिनों पहले ही हरभजन सिंह ने बीजेपी में शामिल होने की खबरों को फेक भी बताया था। सिद्धू के इस पोस्ट पर लोग भी जमकर कमेंट कर रहे हैं। कई लोग हरभजन सिंह के कांग्रेस में शामिल होने को लेकर कमेंट कर रहे हैं। वहीं कई लोग युवराज सिंह के भी कांग्रेस में शामिल होने की बात कहे रहे हैं। सूत्रों की मानें तो कांग्रेस जालंधर सीट से हरभजन सिंह को आगामी विधानसभा चुनावों में अपना उम्मीदवार बनाना चाह रही है। इसको लेकर भी कुछ यूजर्स ने कमेंट किए हैं।

गौरतलब है कि हाल ही में एक ट्वीट में हरभजन सिंह को टैग करते हुए सूत्रों के हवाले से लिखा गया था कि, ‘2022 के पंजाब चुनाव से पहले पंजाब बीजेपी हरभजन सिंह और युवराज सिंह पर नजर बनाए है और दोनों जल्द बीजेपी में शामिल हो सकते हैं।’ हालांकि हरभजन सिंह ने इसे रिट्वीट करते हुए खारिज कर दिया था।

यह भी पढ़ें -: इस शहर के स्कूली बच्चों को बस्ते के बोझ से मिली मुक्ति, एक कॉपी लेकर जाते है स्कूल

वहीं अगर खेल की दुनिया की बात करें तो पिछले हफ्ते कुछ खबरें सामने आईं थीं कि हरभजन जल्द ही इंटरनेशनल क्रिकेट से रिटायरमेंट की घोषणा कर सकते हैं। लेकिन अभी तक उनकी तरफ से इस पर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

हरभजन सिंह 2016 में आखिरी बार भारत के लिए टी20 मैच खेले थे और 2015 में वनडे। आईपीएल के पिछले सीजन में भी उन्होंने केकेआर के लिए बस दो या तीन मुकाबले ही खेले थे। ऐसे में खबरें ये भी हैं कि हरभजन आईपीएल 2022 में किसी टीम के मैनेजमेंट का हिस्सा बन सकते हैं।

यह भी पढ़ें -: VHP नेता साध्वी सरस्वती लोगों से बोली- गाय की रक्षा के लिए अपने पास रखें तलवार

यह भी पढ़ें -: अयोध्या के पुजारी बोले- सत्ता से मुक्त होने वाली है बीजेपी इसलिए गई है वाराणसी, Video वायरल

सोर्स – jansatta.com


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-