Sports

दूसरी बार पिता बने हरभजन सिंह, पत्नी गीता बसरा ने दिया बेटे को जन्म

harbhajan-singh-geeta-basra-blessed-baby-boy
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

भारतीय क्रिकेट टीम के अनुभवी ऑफ स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) दूसरी बार पिता बने हैं। भज्जी की पत्नी गीता बसरा (Geeta Basra) ने बेटे को जन्म दिया है। टीम इंडिया में ‘टर्बनेटर’ के नाम से मशहूर हरभजन ने इसकी जानकारी शनिवार को सोशल मीडिया पर दी।

हरभजन और गीता की पहले एक बेटी है जिसका नाम हिनाया है। हिनाया का जन्म 2016 में हुआ था। हरभजन ने ट्वीट किया, ‘ एक स्वस्थ बच्चे के साथ हमें आशीर्वाद देने के लिए ईश्वर का शुक्रिया। गीता और बेटा दोनों स्वस्थ हैं।

ये भी पढ़ें -: साक्षी के वीडियो में दिखा धोनी की विंटेज कारों का कलेक्शन, देखें Video…

हरभजन सिंह और गीता बसरा की शादी 29 अक्टूबर 2015 में हुई थी। दोनों जालंधर में एक दूसरे के हुए थे। हरभजन टेस्ट क्रिकेट में हैट्रिक लेने वाले पहले भारतीय हैं। उन्हें आखिरी बार मैदान पर आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए 2021 सीजन में देखा गया था।

भज्जी भारत के टी20 विश्व कप और वनडे वर्ल्ड कप चैंपियन टीम के हिस्सा रहे हैं। टीम इंडिया ने 2007 में टी20 और 2011 में वनडे विश्व कप जीता था। उस समय टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी थे। हरभजन ने अपना आखिरी प्रतिस्पर्धी मैच साल 2016 में यूएई के खिलाफ टी20 मैच खेला था।

ये भी पढ़ें -: धोनी का एक फैन जो 13 साल से कर रहा था मिलने का इंतजार, धोनी ने ऐसे सपना किया पूरा

भज्जी को आईपीएल 2021 के दूसरे हाफ में केकेआर की ओर से खेलते हुए देखा जा सकता है। आईपीएल 2021 के दूसरे हाफ का आयोजन इस साल सितंबर में यूएई में होगा।

ये भी पढ़ें -: 40 के हुए ‘कैप्टन कूल’, जानिए महेंद्र सिंह धोनी से जुड़ी 10 बेहद खास बातें

ये भी पढ़ें -: विकेट कीपिंग पर बोले संगाकारा- विकेट के पीछे धोनी से नहीं कोई तेज़

सोर्स – navbharattimes.indiatimes.com


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-