Politics

BJP विधायक बोले- जो BJP के वोटर नहीं हैं, वो हमारे दरवाजे कोई काम लेकर न आएं

haidergarh-barabanki-bjp-mla-dinesh-rawat-viral-video
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

यूपी के हैदरगढ़ से भारतीय जनता पार्टी के विधायक दिनेश रावत का एक बयान सोशल मीडिया पर खूब जोरों से वायरल हो रहा है। वीडियो में दिनेश रावत कहते दिख रहे हैं कि जिन लोगों ने हमको वोट नहीं दिया है वो हमारे पास किसी भी तरह की मदद मांगने नहीं आए। भाजपा विधायक के इस बयान की काफी आलोचना हो रही है।

लोगों का कहना है कि एक तरफ जहां भाजपा ‘सबका साथ सबका विकास’ की बात करती है तो वहीं बाराबंकी जिले के हैदरगढ़ से भाजपा विधायक दिनेश रावत का कहना है कि वो उन्हीं लोगों की मदद करेंगे जिन लोगों ने उन्हें वोट किया है। बता दें कि दिनेश रावत ने कहा कि जो भाजपा का वोटर नहीं है, वो उनके पास किसी भी प्रकार की मदद के लिए ना आए।

ये भी पढ़ें -: भगवंत मान की तारीफ़ मैं बोले नवजोत सिंह सिद्धू- नए युग की शुरुआत

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि वो ऐसे लोगों की मदद तभी कर पाएंगे जब वो 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव में मोदीजी की सरकार बनवाएंगे। क्योंकि हमने विपक्ष और विरोधियों का कभी सम्मान करना नहीं सीखा है।

वीडियो में रावत कह रहे हैं, “मेरे पास पिछले 12 साल से राजनीति में कोई ना कोई पद रहा है। मैं बचपन से राजनीति करते आया हूं। मुझे अपना और पराया पहचानने का अनुभव है। हमारे साथ इस चुनाव में जो लोग नहीं थे, वो 2024 तक हमारे साथ नहीं है। मुझे विपक्ष का सम्मान करना नहीं आता है। विपक्षी दल 2024 तक इंतजार करें, लोकसभा में मोदी जी को पीएम बनाने में अगर वो योगदान करेंगे तब वो हमारे साथ होंगे।

ये भी पढ़ें -: ‘द कश्मीर फाइल्स’ देखने के बाद बोले भूपेश बघेल- फिल्म आधा सच, कश्मीरी पंडितों की समस्या…

बता दें कि 2022 से भाजपा ने दिनेश रावत को उम्मीदवार बनाया था। इस सीट से उन्होंने राम मगन को 25691 वोटों से हराया। 2022 के चुनाव में जहां द‍िनेश रावत को 1,17,113 वोट मिले तो वहीं समाजवादी पार्टी के प्रत्‍याशी को 91422 वोट मिले थे।

इससे पहले 2017 में हैदरगढ़ सीट से बीजेपी ने बैजनाथ रावत को टिकट दिया था। बैजनाथ ने सपा के राम मगन को 33520 मतों के अंतर से हराया था। उन्हें 97497 वोट मिले थे औ सपा के प्रत्याशी राम मगन को 63977 मत मिले थे।

ये भी पढ़ें -: यूक्रेन के सांसद का बड़ा आरोप- 60 साल से ज्यादा उम्र की महिलाओं का रेप कर रहे हैं रूसी सैनिक

ये भी पढ़ें -: ‘द कश्मीर फाइल्स’ को मुफ्त दिखाने पर भड़के विवेक अग्निहोत्री, बोले- धंधे से खिलवाड़ नहीं

सोर्स – jansatta.com


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-