Politics

क्या जल्द ही BJP में शामिल होंगे हार्दिक पटेल?, AAP को लेकर कही ये बात

gujarat-assembly-election-hardik-patel-says-bjp-an-option-aap-has-better-strategy-than-congress
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Hardik Patel on BJP And Congress: गुजरात में विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी दलों की गतिविधियां धीरे-धीरे तेज हो रही है. इस बीच कांग्रेस से इस्तीफा देने के महज कुछ ही दिनों बाद पाटीदार नेता हार्दिक पटेल (Hardik Patel) ने दावा किया है कि वो इस साल के अंत में होने वाले गुजरात विधानसभा चुनाव (Gujarat Assembly Election) में अहम भूमिका अदा करेंगे.

इंडियन एक्सप्रेस के हवाले से उन्होंने कहा कि इस बार चुनाव एकतरफा होगा. हार्दिक पटेल ने कहा कि बीजेपी को एक विकल्प के रूप में देखते हैं. इस दौरान उन्होंने बीजेपी (BJP) की जमकर तारीफ भी की. बीजेपी की प्रशंसा करते हुए पाटीदार नेता (Patidar Leader) हार्दिक पटेल ने कहा कि गुजरात (Gujarat) के लोग बीजेपी को विकास, शांति और सुरक्षा लाने के रूप में देखते हैं. गुजरात की जनता समझ चुकी है कि बीजेपी (BJP) के शासन में शांति और सुरक्षा है क्योंकि इससे पहले उन्होंने दंगे देखे थे.

ये भी पढ़ें -: BMC नोटिस के बाद बोले राणा दंपति- फ्लैट के अवैध निर्माण को करवाएंगे नियमित, मिला है इतना टाइम

उन्होंने देखा है कि पिछले 20-22 सालों में कुछ भी नहीं हुआ है. हार्दिक पटेल ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि उन्होंने कहा कि अगर आप एक सामाजिक कार्यकर्ता और आंदोलनकारी हैं तो कांग्रेस समर्थन की पेशकश करेगी और “प्यारी बात” करेगी.

हार्दिक पटेल ने आगे कहा कि आम आदमी पार्टी की रणनीति कही कांग्रेस से बेहतर है. आम आदमी पार्टी आक्रामकता दिखाती है क्योंकि इसके इसके राष्ट्रीय नेता लगातार यात्रा कर रहे हैं, और वे छोटी-छोटी बातों के लिए भी मीडिया की सुर्खियों में हैं. वे पूरे गुजरात में हैं. कांग्रेस के मामले में उनके सभी नेता एक जगह जाते हैं- सौराष्ट्र, सूरत, वडोदरा. उनके सामने, उनकी प्रतिस्पर्धी पार्टी (AAP) एक दिन में चारों कोनों में बैठकें कर रही है. उनकी रणनीति निश्चित रूप से कांग्रेस से बेहतर है.

ये भी पढ़ें -: अर्जुन तेंदुलकर के ना खेलने पर पहली बार बोले सचिन तेंदुलकर, कह दी बड़ी बात, पढ़ें विस्तार से…

हार्दिक पटेल (Hardik Patel) ने इसी महीने 18 मई को कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया था. उन्होंने ट्विटर पर एक पत्र पोस्ट करके अपने इस्तीफे की घोषणा की थी. गुजरात में इस साल के अंत में विधानसभा के चुनाव (Gujarat Assembly Election) होने हैं.

उससे पहले हार्दिक ने इस्तीफा देकर एक तरह से बीजेपी में शामिल होने के साफ संकेत दिए हैं. गुजरात में पाटीदारों की आबादी 15 फीसदी के करीब बताई जाती है जो आगामी विधानसभा चुनाव में बीजेपी के लिए वोट बैंक साबित हो सकती है.

ये भी पढ़ें -: रविचंद्रन अश्विन का धोनी पर बड़ा बयान- अब कोई दूसरा धोनी नहीं होगा क्योंकि…

ये भी पढ़ें -: उत्तर पश्चिम रेलवे की 6 ट्रेनें हुवी रद्द औऱ 34 ट्रेनों पर पड़ेगा असर, जानिए क्या है कारण…

ये भी पढ़ें -: NIA कोर्ट में बहस पूरी, यासीन मलिक बोले- मैं भीख नहीं मांगूंगा, जो सजा देनी है दीजिए

सोर्स – abplive.com


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-