Entertainment

कृष्णा अभिषेक की कैमरे पर माफी और रोने पर बोले गोविंदा- ऑफ-कैमरा भी प्यार दिखा दो

govinda-on-nephew-krushna-abhishek-apology
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

गोविंदा (Govinda) और उनके भांजे कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) के बीच लंबे समय से झगड़ा चला आ रहा है, जो खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है। इस संबंध में कृष्णा अभिषेक ने मामा गोविंदा से माफी तक मांगी थी। लेकिन अब गोविंदा ने इस माफी पर चुप्पी तोड़ी है और कहा है कि कृष्णा को कैमरे के सामने नहीं बल्कि ऑफ-कैमरा माफी मांगनी होगी। कृष्णा अभिषेक जब कुछ समय पहले ऐक्टर और होस्ट मनीष पॉल (Maniesh Paul) के पॉडकास्ट शो में आए थे तो उन्होंने गोविंदा संग झगड़े के बारे में बात की थी। इस दौरान कृष्णा अभिषेक ने फिर से गोविंदा से माफी मांगी थी और रोने लगे थे।

ऐसा लगता है कि गोविंदा अपने भांजे की माफी से खुश नहीं हैं और उन्हें लगता है कि यह सब ड्रामा है और कैमरे के लिए किया गया। कृष्णा अभिषेक जब मनीष पॉल के शो में आए थे तो उन्होंने कहा था कि वह जब भी मीडिया से कुछ कहते हैं तो उसे कट-पेस्ट करके सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया जाता है।

ये भी पढ़ें -: बेटे के शव के लिए भीख मांगने पर मजबूर मां-बाप, आरोप- पोस्टमार्टम कर्मी बोला- 50 हज़ार लाओ और…

कृष्णा ने कहा था, ‘चीची मामा मैं आपको बहुत मिस करता हूं और बहुत प्यार करता हूं। अखबारों में क्या छप रहा है और सोशल मीडिया पर क्या आ रहा है, प्लीज उस पर ध्यान मत दो। मैं जानता हूं कि वह भी मुझे बहुत मिस करते हैं। मैं चाहता हूं कि वो मेरे बच्चों के साथ खेलें।

गोविंदा भी हाल ही मनीष पॉल के पॉडकास्ट शो में नजर आए। मनीष पॉल ने जब उन्हें कृष्णा अभिषेक द्वारा कही गई बातें, माफी और रोने के बारे में बताया तो ऐक्टर बोले कि वह यह प्यार ऑफ-कैमरा देखना पसंद करेंगे। गोविंदा ने कहा, ‘उसने मन में यह धारणा बना ली है कि उसकी जिंदगी में कुछ भी गलत हुआ है तो वह मेरी वजह से हुआ है। कृष्णा को इस्तेमाल किया जा रहा है। राइटर्स ने उसका यूज किया है। अगर उसे अपनी गलती का अहसास है और माफी मांगता है तो अपना प्यार ऑफ-कैमरा भी दिखाए।

ये भी पढ़ें -: बिहार में सौहार्द है धर्मांतरण विरोधी क़ानून की कोई ज़रूरत नहीं : नीतीश कुमार

उसकी परवरिश बहुत अच्छी हुई है और यह साफ नजर आता है। लेकिन उसे जानना जरूरी है कि कई बार मीडिया में राइटर्स, ऐक्टर्स का इस्तेमाल कर लेते हैं और इसकी एक सीमा होती है। गोविंदा ने यह भी कहा कि कृष्णा अभिषेक ने जिस तरह से उन्हें विलेन बनाकर प्रेजेंट किया और फिर उस पर कॉमेंट भी किया तो वह उन्हें बुरा लगा था।

गोविंदा ने कहा, ‘मेरी वाइफ सुनीता ने मुझसे कहा है कि मैं कृष्णा की जिंदगी में दखल न दूं और आज वह खुद कृष्णा से बात तक नहीं करती है। एक हीरो के तौर पर कम से कम 100 फिल्में करने के बाद मैं इतना तो समझ ही गया हूं कि मीडिया को किस तरह चकमा दिया जा सकता है। गोविंदा को इस बात से दुख पहुंचा है कि कृष्णा अभिषेक सोशल मीडिया पर तो उनसे माफी मांग रहे हैं, रो रहे हैं, लेकिन यही बात बोलने के लिए उनके पास नहीं जा रहे हैं। बात भी नहीं कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें -: नसीरुद्दीन शाह बोले- मुसलमानों के खिलाफ लहर एक दिन नष्ट हो जाएगी…

ये भी पढ़ें -: दिल्ली पुलिस ने नूपुर शर्मा, असदुद्दीन ओवैसी औऱ यति नरसिंहानंद के खिलाफ दर्ज की FIR, पढ़ें विस्तार से…

सोर्स – navbharattimes.indiatimes.com


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-