India

समीर वानखेड़े की मुश्किलें बढ़ी, गृह मंत्रालय ने कड़ी कार्रवाई का आदेश दिया

government-asked-competent-authority-to-take-appropriate-action-against-sameer-wankhede
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Mumbai Cruise Drugs Case Latest Updat: क्रूज डग्स केस में एनसीबी की चार्जशीट में आर्यन खान (Aryan Khan) को क्लीन चिट मिल गई है. वहीं केंद्र सरकार ने आर्यन खान मामले के जांच अधिकारी समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) के खिलाफ कड़ा एक्शन लेने को कहा है. सूत्रों के मुताबिक सरकार ने सक्षम प्राधिकारी से वानखेड़े के खिलाफ उचित कार्रवाई करने को कहा है.

एनसीबी (NCB) के पूर्व अधिकारी समीर वानखेड़े के खिलाफ आर्यन खान ड्रग्स बरामदगी मामले में उनकी घटिया जांच के लिए एक्शन की बात कही गई है. समीर वानखेड़े के फर्जी जाति प्रमाण पत्र मामले में सरकार पहले ही कार्रवाई कर रही है.

ये भी पढ़ें -: तारिक फतेह से भिड़े जावेद अख़्तर, बोले- 11 साल सऊदी अरब की शरण क्यों ली?

NCB ने बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को क्रूज पर ड्रग्स मिलने के मामले में शुक्रवार को क्लीन चिट दे दी. मामले में केवल 14 लोगों के खिलाफ आरोप पत्र दायर किया गया है, आर्यन समेत 6 लोगों को सबूत न मिलने के कारण छोड़ दिया गया है.

एनसीबी के डीजी एस एन प्रधान के मुताबिक आर्यन खान ड्रग्स के मामले में समीर वानखेड़े की टीम से गलती हुई. गिरफ्तारी के वक्त समीर वानखेड़े इस मामले की जांच कर रहे थे. प्रधान के मुताबिक अगर एनसीबी से गलती नहीं हुई होती तो SIT जांच को अपने हाथ में क्यों लेती.

ये भी पढ़ें -: PM मोदी के आ’रोप पर KCR की पार्टी ने दिया जवाब, बोले- ऐसा है तो ये जय शाह कौन…

मामले में NCB विजिलेंस टीम की रिपोर्ट भी जल्द आ सकती है, जिसके बाद समीर वानखेड़े की मुसीबत बढ़ सकती है. वानखेड़े ने जिस तरह से केस हैंडल किया, उसमे कई खामियां पाई गईं. विजिलेंस टीम इस मामले में जल्द रिपोर्ट फाइल कर सकती है.

ये भी पढ़ें -: आर्यन खान को मिली क्लीन चिट, NCB के चार्जशीट में आर्यन खान का नाम नही

ये भी पढ़ें -: होटल भी बुक था, तारीख भी तय थी, फिर आ गया RCB का बुलावा, रजत पाटीदार की अद्भुत कहानी

ये भी पढ़ें -: केएल राहुल की चौतरफा कड़ी आलचोना हो रही है. ऐसे में मांजरेकर ने बहुत ही अहम सलाह दी है…

सोर्स – abplive.com


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-