India

शराबी को गिरफ्तार करने नशे में धुत होकर पहुंचा ASI, लोगों ने किया विरोध तो पहुंच गया जेल…

gopalganj-kateya-news-video-of-police-asi-swinging-drunk-in-gopalganj
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

गोपालगंज में कटेया नगर पंचायत के पकहां मोड़ पर सोमवार की शाम शराब के नशे में एक व्यक्ति दवा दुकानदार से बहस कर रहा था, तभी स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना कटेया पुलिस को दे दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे कटेया थाने के एएसआई चंद्रमा राम समझा बुझा रहे थे। तभी दुकानदारों ने आरोप लगाया कि एएसआई चंद्रमा राम खुद शराब के नशे में धुत्त हैं। दुकानदारों और पुलिस में बहस हुई। इसके बाद कटेया थाना के एएसआई का लोग वीडियो बनाने लगे।

तभी थाना अध्यक्ष सुमन कुमार मिश्रा भी मौके पर पहुंच गए। आक्रोशित भीड़ और पुलिस में झड़प भी हुई। इसके बाद पुलिस को मौके से भागना पड़ा। बाद में उग्र व्यवसायियों के हंगामा को देखते हुए देखते हुए भोरे, श्रीपुर, विजयीपुर सहित आधा दर्जन थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर वार्ड पार्षद संतोष गुप्ता सहित अन्य चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़ें -: डांस बार में पुलिस का छापा, तहखाने में मिलीं 17 लड़कियां

व्यवसायियों का आरोप था कि पुलिस खुद शराब के नशे में थी और लोगों पर लाठियां बरसा रही थी। कल सोमवार की रात्रि करीब 10 से 11 बजे तक यह सिलसिला चलता रहा। इससे व्यवसायी आक्रोशित होकर मंगलवार की सुबह से ही कटेया बाजार बंद कर आगजनी कर पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करते रहे।

व्यवसायियों की मांग थी कि जब तक संतोष गुप्ता सहित अन्य चार लोगों को पुलिस नहीं छोड़ती है, तब तक बाजार नहीं खुलेगा और पुलिस के खिलाफ विरोध जारी रहेगा। एएसआई चंद्रमा राम का वीडियो भी लोगो ने बनाया है। जिसमें वह मफलर से अपना मुंह ढांकते हुए दिखाई दे रहे हैं। वायरल वीडियो के आधार पर एसपी आनंद कुमार ने हथुआ एसडीपीओ को मामले की जांच के आदेश दिए।

यह भी पढ़ें -: पूर्व जस्टिस गोगोई के खिलाफ विशेषाधिकार हनन का प्रस्ताव, जानें पूरा मामला…

जांच में एएसआई चंद्रमा राम का मेडिकल कराया गया। इसमें शराब की पुष्टि हुई है। इसके आधार पर कटेया थानाध्यक्ष सुमन कुमार मिश्रा ने प्रथमिकी दर्ज करते हुए आरोपी पुलिस पदाधिकारी को कस्टडी में ले लिया है। जिसे आज सुबह जेल भी भेज दिया गया है। एसपी ने कहा कि शराब के मामले में कोई कोताही नहीं बरती जाएगी, जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें -: राकेश टिकैत बोले- कैराना पलायन सरकारी प्लान है, इसके बहकावे में मत आना

यह भी पढ़ें -: जांच अधिकारी ने की आशीष मिश्रा के खिलाफ धाराएं बढ़ाने की अर्जी- लखीमपुर की घटना हादसा नहीं साजिश थी

सोर्स – navbharattimes.indiatimes.com


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-