India

MP में पिता औऱ भाइयों की हैवानियत: पेड़ से लटका कर बेटी को जानवरों की तरह पीटा

girl-hanged-on-tree-beaten-brutally-father-brother-crossed-limit-cruelty
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

अलीराजपुर. मध्य प्रदेश के अलीराजपुर से हैवानियत से भरी खबर आई है. चौंकाने वाली इस खबर में एक लड़की बिना बताए मामा के घर चली गई तो उसके भाइयों और पिता ने उसे बेरहमी से पीटा. उन्हें शक था कि लड़की किसी के साथ भाग गई है. उन्होंने लड़की को पेड़ से लटका कर डंडों से जबरदस्त पीटा. पुलिस ने लड़की की शिकायत पर आरपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

घटना आलीराजपुर जिला मुख्यालय से करीब 50 किमी दूर स्थित बोरी थाने के बड़े फुटतालाब गांव की है. जानकारी के मुताबिक, पीड़ित 19 साल की लड़की नानसी का ससुराल भूरछवड़ी गांव में है. हाल ही में उसका पति उसे ससुराल छोड़कर गुजरात मजदूरी करने चला गया. नानसी इससे नाराज हो गई. वह ससुराल में बिना किसी को बताए मामा के यहां चली गई. उसके मामा आंबी गांव में रहते हैं.

ये भी पढ़ें -: एक साल मैं ही उत्तराखंड के CM तीरथ सिंह रावत देंगे इस्तीफा, राज्यपाल से मुलाकात के लिए किया आग्रह

किसी ने यह बात नानसी के घरवालों को बता दी. घरवालों को इससे गलतफहमी हो गई कि वह किसी के साथ भाग गई है. बताया जाता है कि नानसी के घरवाले उसे 28 जून को मायके फुटतालाब ले आए और फिर उसकी जानवरों की तरह पिटाई की. नानसी के भाई कारम, दिनेश, उदय और पिता केल सिंह निनामा ने उस पर कोई रहम नहीं दिखाया. लड़की को पहले घर पर पीटा और फिर उसे खेत ले लाए. यहां उसे पेड़ से लटकाया और मारना शुरू कर दिया.

वह गिड़गिड़ाती रही. इस पर भी आरोपियों का मन नहीं भरा. पेड़ से उतार कर जमीन पर लिटा कर जानवरों की तरह टूट पड़े. इस दौरान लड़की की चीखें सुनकर वहां भीड़ लग गई, लेकिन किसी ने भी बीच-बचाव नहीं किया. सब तमाशबीन बनकर देखते रहे. आरोपियों ने युवती को मार-मार कर अधमरा कर दिया.

ये भी पढ़ें -: सुब्रमण्यम स्वामी बोले- लगता है नेहरू की बीमारी ने मोदी के शरीर पर भी किया है हमला

इस बीच कुछ लोगों ने इसका वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया. लड़की ने पिटाई के बाद पुलिस थाने में शिकायत की. पुलिस ने पीड़िता के तीनों भाइयों और पिता पर जमानती धाराएं लगाकर गिरफ्तार कर लिया. SP पी. विजय भगवानी का कहना है कि मामले में आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है. फिलहाल आरोपियों को जेल भेज दिया गया है.

ये भी पढ़ें -: आमिर खान और किरण राव का हुआ तलाक, कही ये बात…

ये भी पढ़ें -: केएल राहुल बोले- कप्तान मतलब “एमएस धोनी” उनके लिए गोली खा सकते है औऱ…

सोर्स – hindi.news18.com


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-