India

कार पर चढ़कर लड़की ने बीच सड़क मचाया हंगामा, करने लगी ऐसे इशारे, पुलिस ने लिया एक्शन

girl-created-a-ruckus-by-climbing-on-the-middle-road-car-chandigarh-news
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

चंडीगढ़ के सेक्टर 11/12 की डिवाइडिंग रोड पर बुधवार देर रात एक युवती ने कार पर चढ़कर जमकर हंगामा किया। पुलिस ने काफी कोशिश के बाद युवती को नीचे उतारा और उसेे सेक्टर-16 अस्पताल में मेडिकल के लिए लेकर गई। अब सेक्टर-11 थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है कि क्या युवती ने नशा किया हुआ था।

मामला रात करीब साढ़े 10 बजे का है। पुलिस को सूचना मिली कि एक युवती ऑल्टो कार पर चढ़कर हंगामा कर रही है। सेक्टर 11 थाना पुलिस और पीसीआर महिला पुलिस के साथ मौके पर पहुंची और युवती को नीचे उतरने के लिए समझाया लेकिन वह नीचे नहीं उतर रही थी। वह गाड़ी की छत पर कभी बैठ रही थी, कभी खड़ी हो रही थी तो कभी लेट रही थी। इस दौरान मौके पर काफी भीड़ इकट्ठी हो गई। लोग भी यह नहीं समझ पा रहे थे कि युवती को हुआ क्या है और वो गाड़ी पर चढ़कर ऐसी हरकत क्यों कर रही है। कार सवार के अनुसार, युवती उसकी कार के सामने आ गई थी। जैसे ही उसने कार रोकी तो वह कार पर चढ़ गई।

ये भी पढ़ें -: क्या राहुल गांधी के संसदीय क्षेत्र वायनाड से चुनाव लड़ेंगी स्मृति ईरानी?, दिया ये जवाब…

आरोप है कि युवती ने लोगों को भी कुछ इशारे किए। महिला पुलिस काफी कोशिश के बाद उसे नीचे उतारकर लेकर गई। खबर लिखे जाने तक पुलिस ऑल्टो कार चालक से पूछताछ कर रही है कि आखिर उसकी कार पर युवती कैसे चढ़ी। पुलिस ने ऑल्टो सवार के बयान भी दर्ज किया। पुलिस युवती को जीएमएसएच-16 भी लेकर गई है। वहां उसका मेडिकल कराया जा रहा है, जिससे यह पता लगाया जा सके कि वह नशे में थी या नहीं।

पुलिस ने बताया कि यह युवती मंगलवार को पीजीआई चौकी में शिकायत देने आई थी। वह उत्तराखंड की रहने वाली है और उसने फार्मेसी की हुई है। यह युवती कुछ दिन पहले पीजीआई के अंदर मेडिकल स्टोर पर नौकरी के लिए आई थी। उसे नौकरी देने से पहले ट्रायल पर रखा गया।

ये भी पढ़ें -: साहा को ‘धमकी’ देना पत्रकार को पड़ा महंगा, BCCI ने 2 साल के लिए किया बैन

वह पहले दिन काम पर आई लेकिन अगले दिन समय पर ड्यूटी पर नहीं आई। इसके बाद उसे नौकरी के लिए मना कर दिया। युवती ने मंगलवार को 100 नंबर पर कॉल की। पीजीआई पुलिस उसे चौकी में ले गई। उसने पुलिस को बताया कि उसके साथ मेडिकल स्टोर पर काम करने वाला एक कर्मी रेप करने की कोशिश करता है। इस मामले में भी जांच चल रही है।

मौके पर मौजूद बाउंसर जस्सा वीडियो बना रहा था। इस दौरान एक पुलिसकर्मी उसका मोबाइल छीनकर ले गया। बाउंसर 112 नंबर कॉल करता रहा लेकिन कॉल ही नहीं लगी। इसके बाद वह सेक्टर 11 थाने में गया। जहां उसे एसआई राजिंदर सिंह मिले। एसआई ने कहा की मोबाइल सुबह मिलेगा। जस्सा ने कहा की एसआई वीडियो डिलीट करने के बाद मोबाइल देने के लिए बोल रहा था। करीब साढ़े 12 बजे तक वह थाने में खड़ा रहा, लेकिन उसे मोबाइल नहीं दिया गया।

ये भी पढ़ें -: बढ़ती महंगाई के बीच आम लोगों को एक औऱ झटका: महंगा होगा लोन, चुकानी होगी ज्यादा EMI

ये भी पढ़ें -: शिलान्यास कार्यक्रम में पहुंचे BJP विधायक श्याम प्रकाश जनता से बोले- ‘नमक हरामी मत करना…’

सोर्स – amarujala.com


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-