Politics

UP के गाजीपुर में लोगों ने लगाया पोस्टर, लिखा- कोई भी नेता वोट माँगने ना आए

Boycotting UP Election 2022 Ghazipur
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Boycotting UP Election 2022 Ghazipur : उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में मौसम के गिरते पारे के साथ चुनावी तापमान भी धीरे-धीरे बढ़ रहा है. ऐसे में जनता ने भी अपनी समस्याओं को लेकर सड़क पर उतरना शुरू कर दिया है. ऐसा ही मामला गाजीपुर के कोतवाली थाना क्षेत्र के पांडे कॉलोनी से सामने आया है. वहां के लोगों ने कॉलोनी की मुख्य सड़क के सामने बैनर लगाकर चुनाव बहिष्कार कर दिया है. जिसमें साफ शब्दों में लिखा है कि कृपया वोट मांग कर शर्मिंदा ना करें.

कॉलोनी के निवासियों का कहना है कि 2016 में सड़क क्षतिग्रस्त हुई तो PWD विभाग ने इसका टेंडर निकला था और पूरी सड़क को खोदकर फिर से बनाने के लिए काम शुरू कर दिया गया. लेकिन बीच में ही काम रोक दिया गया जो अभी तक पूरा नहीं हो पाया है. प्रदर्शन कर रहे लोगों ने बताया कि वह विभागों के चक्कर काट-काट के थक गए हैं. कभी पीडब्ल्यूडी, तो कभी नगर पालिका, कभी विधायक तो कभी भाजपा कार्यालय, लेकिन सड़क आज भी जर्जर हाल में है.

यह भी पढ़ें -: अमित शाह को पत्र लिखते हुवे अन्ना हजारे बोले- चीनी मिल बिक्री में हुआ 25 हजार करोड़ का घोटाला

इतना ही नहीं पेयजल के लिए जो पाइप डाली गई वो भी खराब है. जब से पाइप पड़ी है तबसे पानी की लीकेज है, 100 बार रिपेयरिंग हो चुकी है. इसकी शिकायत लेकर हर जगह गए लेकिन कहीं कोई सुनवाई नहीं हुई. इससे पहले 2019 में भी लोगों ने मतदान का बहिष्कार किया था तो एसडीएम ने आश्वासन देकर प्रदर्शन खत्म करा दिया लेकिन कुछ नहीं हुआ.

Boycotting UP Election 2022 Ghazipur

यह भी पढ़ें -: UP Election: राज्य मंत्री अनिल शर्मा के बेटे का कैश बांटने वाला वीडियो वायरल…

वहीं जिलाधिकारी गाज़ीपुर मंगलाप्रसाद सिंह ने मामले का संज्ञान लेते हुए कहा है कि नगरपालिका और पंचायत विभाग को सड़क नाली के निदान के लिए निर्देशित कर दिया गया है. जिसके बाद जल्द ही उनकी समस्याओं का हल किया जाएगा. साथ ही लोगों से अपील कि है वे मतदान बहिष्कार न करें.

यह भी पढ़ें -: नोकरी के लिए प्रदर्शन करने वाले छात्रों की हॉस्टल में घुसकर पिटाई, Video वायरल

यह भी पढ़ें -: RRB NTPC Result: रेलवे भर्ती रिजल्ट को लेकर युवा पटरियों पर, विरोध अब हिंसक हुवा

यह भी पढ़ें -: Google पर अमेरिका मैं हुवा केस दर्ज, यूजर्स को धोखा देने का लगा आरोप

सोर्स – aajtak.in. Boycotting UP Election 2022 Ghazipur


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-