India

UP का दारोगा बोला- मैडम की तबीयत खराब है, मेरे घर मुफ्त खाना भिजवाओ, ऑडियो वायरल

ghaziabad-outpost-incharge-suspended-getting-free-food-kaushambi-police-chowki-incharge-vinod-kumar
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Kaushambi Police : उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से एक दारोगा का ऑडियो वायरल हुआ है. ऑडियो में साफ सुनाई दे रहा है कि कौशांबी थाने में तैनात दारोगा विनोद कुमार होटल मैनेजर से घर के लिए मुफ्त में खाना मंगवा रहा है. इसमें विनोद कुमार कह रहा है कि खाने के बिल को एडजस्ट कर लेना, यह खाना मेरे घर जा रहा है. ऑडियो के वायरल होते ही विनोद कुमार को बुधवार को निलंबित कर दिया. बताया जा रहा है कि दारोगा पर मामले की विभागीय जांच भी होगी.

वायरल ऑडियो में साफ सुनाई दे रहा कि रेस्टोरेंट का मैनेजर बार-बार पूछ रहा है कि इसका पेमेंट होगा? इस पर चौकी इंचार्ज कहता है कि खाना मैं अपने घर के लिए मंगवा रहा हूं. किसी दूसरे को नहीं खिला रहा. चौकी इंचार्ज कहता है कि मैडम की तबीयत खराब है और घर पर रिश्तेदार आए हुए हैं.

यह भी पढ़ें -: आर्थिक हालात ख़राब होने से IIT में नहीं हो पाया दलित छात्रा का दाखिला तो जज ने दिए 15 हजार रुपये

रेस्टोरेंट मैनेजर कहता है कि कुछ डिस्काउंट ले लीजिए पर पेमेंट करवा देना या आधा पेमेंट करवा देना. इस पर चौकी इंचार्ज कहता है कि मैं बोल रहा तो रहा हूं कि खाना अपने घर के लिए मंगवा रहा हूं, बाकी कहोगे तो रेस्टोरेंट में आकर काम कर लूंगा 2-3 दिन.

एसएसपी ने जांच कराई तो पता चला कि दारोगा ने करीब 4 हजार रुपये का खाना ऑर्डर किया था. 50 फीसदी डिस्काउंट के बाद आखिरकार दारोगा ने 2,030 रुपये के बिल का भुगतान किया. पहले भी कई बार दारोगा बिना पैसे दिए खाना मंगवा चुका है, जिससे परेशान होकर होटल मैनेजर ने यह ऑडियो रिकॉर्ड किया. बुधवार सुबह ऑडियो वायरल होने पर पुलिस ने रेस्तरां मालिक को बयान दर्ज कराने के लिए बुलाया. लेकिन वो नहीं आया तो रेस्तरां के कर्मचारियों को जानकारी दी गई.

यह भी पढ़ें -: अब कंगना रनौत के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में याचिका, जानें पूरा मामला…

एसएसपी पवन कुमार का कहना है विनोद कुमार ने पद का दुरुपयोग किया है. उन्हें निलंबित कर दिया गया है. साथ भी विभागीय जांच भी कराई जा रही है. विनोद कुमार पर पद का दुरुपयोग और कर्तव्यों के विपरीत कार्य करके पुलिस की छवि धूमिल करने का आरोप लगा है. वहीं दारोगा का कहना है कि उनकी छवि को खराब करने के लिए यह साजिश रची गई है.

यह भी पढ़ें -: रिपब्लिक रिपोर्टर पर भड़के राकेश टिकैत- आप लोगों को फिजिकल टच करती हो

यह भी पढ़ें -: ममता से मुलाकात में बोली स्वरा भास्कर- देशद्रोह के आरोपों को तो ‘प्रसाद’ की तरह बांटा जा रहा है

सोर्स – aajtak.in.  Kaushambi Police


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-