India

सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस में एक और गैंगस्टर आया सामने, कहा- हत्यारों का पता बताने वाले को…

gangster-bhuppi-rana-entry-in-sidhu-moose-wala-murder-case
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला मर्डर मामले में अब एक और गैंगस्टर भुप्पी राणा की एंट्री हो गई है. गैंगस्टर भुप्पी राणा ने सिद्धू मूसेवाला के हत्यारों का पता बताने वाले को 5 लाख रुपये का इनाम देने का ऐलान किया है. भुप्पी राणा ने फेसबुक पर पोस्ट किया है कि मूसेवाल की मौत का बदला लिया जाएगा. भुप्पी राणा ने कहा कि जिसने भी सिद्धू मूसेवाला की हत्या में साथ दिया है उन सबको को एक-एक करके मारेंगे.

बता दें कि भुप्पी राणा नीरज बवाना और बंबीहा गैंग के साथ जुड़ा हुआ है. भुप्पी राणा ने कहा कि सिद्धू मूसेवाला का विक्की मिन्दूखेड़ा की हत्या में कोई रोल नहीं था. हम जो भी करते हैं अपने दम पर करते हैं. वहीं सिद्दू मूसेवाला की हत्या के मामले में आरोपी को उत्तराखंड एसटीएफ ने गिरफ्तार किया है.

ये भी पढ़ें -: सिंगर कृष्णकुमार कुन्नाथ (KK) के चेहरे और सिर पर दिखे चोट के निशान, दर्ज हुवी FIR

यह गिरफ्तारी तकरीबन फिल्मी ढंग से तब हुई, जब यह आरोपी तीर्थयात्रियों की भीड़ में शामिल होकर पुलिस से बचने की फिराक में था. यह गिरफ्तार किया गया आरोपी कुख्यात लॉरेंस विश्नोई गैंग का बताया जा रहा है. इसके साथ अन्य पांच लोगों को भी पकड़कर उत्तराखंड पुलिस ने पंजाब पुलिस के हवाले कर दिया.

gangster-bhuppi-rana-entry-in-sidhu-moose-wala-murder-case

ये भी पढ़ें -: आम आदमी पार्टी के अमानतुल्लाह खान की याचिका पर हाईकोर्ट ने दिल्ली पुलिस को जारी किया नोटिस

वहीं सुरक्षा एजेंसियों से जुड़े अधिकारियों का कहना है कि जिस तरह बॉलीवुड में अंडरवर्ल्ड डॉन दाउद इब्राहिम और उसकी D कंपनी का दबदबा है, ठीक उसी तरह पंजाब म्यूजिक पंजाब फ़िल्म इंडस्ट्री मे पंजाब के गैंगस्टर सिक्का जमाने की होड़ में लगे है. ये पहले चलन न के बराबर था, पर जिस तरह पंजाब में गन कल्चर बढ़ा, शायद ही कोई पंजाबी सिंगर होगा जिस के गाने में बंदूक खून खराबा का जिक्र न हो.

ये भी पढ़ें -: अलीगढ़ के श्री वार्ष्णेय कॉलेज के प्रोफेसर भेजे गए ‘छुट्टी’ पर, कॉलेज कैंपस पढ़ रहे थे नमाज

ये भी पढ़ें -: BCCI के अध्यक्ष पद से सौरव गांगुली ने दिया इस्तीफा, कही ये बात…

ये भी पढ़ें -: आप आम चूसकर खाते हैं या काटकर? PM मोदी से सवाल पर Akshay Kumar ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात…

सोर्स – hindi.news18.com


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-