Sports

क्रिकेट से दूर एक नए अवतार में दिखे पूर्व हेड कोच रवि शास्त्री, जानें विस्तार से…

former-team-india-head-coach-ravi-shastri-seen-stirring-the-pot-in-a-new-avatar-fans-confused
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Former Team India Head Coach Ravi Shastri : भारतीय क्रिकेट टीम के हेड कोच का पद छोड़ने के बाद रवि शास्त्री को लेकर फैन्स के मन में यही सवाल है कि वह आगे क्या करने वाले हैं। इसको लेकर जारी सस्पेंस को उन्होंने अब खुद बढ़ा दिया है, क्योंकि स्टार स्पोर्ट्स इंडिया ने एक प्रोमो रिलीज किया है, जिसमें शास्त्री किचन में नजर आ रहे हैं।

सोशल मीडिया पर इस वीडियो के आने के बाद फैन्स कन्फ्यूज हैं कि वह क्या करने वाले हैं। हाल ही में यूएई में हुआ टी-20 वर्ल्ड कप बतौर हेड कोच उनका आखिरी टूर्नामेंट था, जिसके बाद राहुल द्रविड़ को टीम इंडिया का नया हेड कोच बनाया गया।

यह भी पढ़ें -: पुराने दिनों को याद करके भावुक हुवे मोहम्मद कैफ़, बोले- वहीं गलियां, वहीं लोग…

‘स्टार स्पोर्ट्स इंडिया’ ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें शास्त्री खुद के द्वारा बनाई गई डिश को चखते नजर आ रहे हैं। इसके कैप्शन में लिखा है, ”कुछ तो पक रहा है… बताइए रवि शास्त्री किसलिए इधर आए हैं, जानकारी के लिए बने रहिए।” इसके अलावा प्रोमो के आखिर में लिखा है कि देखिए कौन एक नए अवतार के लिए आया है।

यह भी पढ़ें -: जेम्स एंडरसन ने ऐसा कारनामा कर दिया जिसे दुनिया का कोई भी खिलाड़ी नहीं कर सका

भारत के लिए 80 टेस्ट और 150 वनडे मैच खेल चुके शास्त्री ने 2014 में टीम इंडिया के कोच के रूप में अपना पदभार संभाला था। उनके मार्गदर्शन में टीम टेस्ट में टॉप पर पहुंची और इंग्लैंड में हुए वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में भी जगह बनाई। साथ ही उनके कोच रहते ही टीम ने 70 साल में पहली बार ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट सीरीज जीती थी।

हालांकि, शास्त्री का कार्यकाल निराशाजनक रूप से समाप्त हुआ, क्योंकि भारतीय टीम टी-20 वर्ल्ड कप 2021 के सेमीफाइनल में भी नहीं पहुंच पाई। टीम को शुरुआती मुकाबले में पाकिस्तान और न्यूजीलैंड से हार का सामना करना पड़ा, जबकि बाद में टीम अफगानिस्तान, स्कॉटलैंड और नामीबिया को हराने में सफल रही।

यह भी पढ़ें -: वेस्टइंडीज ने पाकिस्तान का दौरा बीच में किया खत्म, इस वजह से नहीं खेलेगी सीरीज

यह भी पढ़ें -: विराट कोहली ने सौरव गांगुली के दावे पर उठाया सवाल, बोले-मुझे कभी कप्तान बने रहने…

सोर्स – livehindustan.com.  Former Team India Head Coach Ravi Shastri


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-