Politics

हरीश रावत की सभा मैं मंच पर छुरा लेकर पहुंचा शख्स… मची अफरा तफरी, जानें पूरा मामला…

former-cm-harish-rawat-in-uttarakhand-person-reached-the-stage-with-a-knife
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Former CM Harish Rawat : उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत की सुरक्षा में चूक का मामला सामने आया है. यहां के काशीपुर में एक युवक छुरा लेकर रावत के मंच पर पहुंच गया, इसके बाद कार्यक्रम में अफरा तफरी मच गई. यह मामला ऐसे वक्त पर सामने आया, जब पंजाब में पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक की वजह से पूरे देश में बवाल मचा है.

दरअसल, हरीश रावत मुख्य अतिथि के तौर पर एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे. जनसभा के बाद अचानक उस वक्त अफरा तफरी मच गई, जब एक अधेड़ छुरा लेकर मंच पर चढ़ गया. हालांकि, कांग्रेस के कार्यकर्ताओं और नेताओं ने उसे नीचे उतारा और छुरा अपने कब्जे में लेकर पुलिस के हवाले कर दिया.

यह भी पढ़ें -: दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल का दावा- बुल्ली बाई एप मामले में मुख्य आरोपी को असम से  किया गिरफ्तार

शख्स ने लगाए जय श्री राम के नारे पूर्व सीएम हरीश रावत कांग्रेस के सदस्यता अभियान में बतौर मुख्य अतिथि शिरकत करने पहुंचे थे. जैसे ही हरीश रावत अपना संबोधन खत्म करने के बाद नीचे उतरे एक अधेड़ अचानक मंच पर पहुंच गया और संबोधन स्थल पर पहुंचने के बाद उसने माइक से जय श्रीराम के नारे लगाने शुरू कर दिए.

यह भी पढ़ें -: श्रीलंका के इस बल्लेबाज ने 30 साल की उम्र में ही लिया संन्यास तो फैंस ने चलाया ये अभियान…

वहीं उसकी इस गतिविधि का जब कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने विरोध किया और माइक बंद कर दिया तभी आक्रोशित अधेड़ ने अचानक छुरा निकाल लिया और जय श्री राम नहीं बोलने पर जान से मारने की धमकी दी.

इसके बाद मंच पर अफरा तफरी मच गई. इसके बाद कांग्रेस नेता प्रभात साहनी ने अन्य कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर युवक को पकड़ लिया और चाकू को अपने कब्जे में ले लिया. इसके बाद कार्यकर्ताओं ने उसे पुलिस के हवाले कर दिया. कांग्रेस का आरोप है कि यह प्रशासन की बड़ी चूक है.

यह भी पढ़ें -: PM मोदी की सुरक्षा में हुई चूक पर बोले ज्योतिरादित्य सिंधिया- इस अपराध के लिए कांग्रेस को…

यह भी पढ़ें -: सिक्योरिटी में चूक नहीं, अन्नदाता के दिल में जगह नहीं बची : सूर्य प्रताप सिंह

सोर्स – aajtak.in.  Former CM Harish Rawat


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-