Politics

पूर्व BJP विधायक ने कंगना रनौत पर दर्ज कराया केस, बोले- देश का मजाक बना दिया है

former-bjp-mla-kishor-kumar-munna-filed-a-case-against-film-actress-kangana-ranaut
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Kishor Kumar Munna FIR On Kangana Ranaut : हाल ही में पद्म श्री पुरस्कार से सम्मानित हुईं कंगना रनौत (Kangana Ranaut) द्वारा देश की आजादी को लेकर दिए बयान पर हंगामा मचा हुआ है। कांग्रेस ने इस बयान पर आपत्ति जताई है। वहीं अब भारतीय जनता पार्टी के एक पूर्व विधायक (Kishor Kumar Munna)  ने कंगना के खिलाफ बिहार के सहरसा में शिकायत दर्ज करवाई है। बता दें कि उन्होंने कंगना पर अपना गुस्सा जाहिर करते हुए कहा कि देश का मजाक बना दिया है।

बता दें कि सहरसा जिले सोनबरसा से पूर्व भाजपा विधायक किशोर कुमार मुन्ना (Kishor Kumar Munna) ने कंगना के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाने के बाद कहा कि “आज देश का मजाक उड़ाया जा रहा है। जाति, धर्म के नाम पर कोई भी कुछ बोलकर चला जाता है।” उन्होंने कंगना के आजादी वाले बयान पर कहा कि कंगना के बयान से देश की एकता, अखंडता और संप्रभुता को खतरा है। देश को आजादी साल 1947 में मिली। इसको चैलेंज करना दिवालिया मानसकिता का उदाहरण है।

यह भी पढ़ें -: MBBS डॉक्टर का गोबर खाते VIDEO वायरल, कहा- कम होता है रेडिएशन का असर

उन्होंने कहा कि 2014 से एक ट्रेंड चल पड़ा है कि जिसके मन जो आए बोलता आ रहा है। देशद्रोह की बात, देश तोड़ने की बात, जाति, धर्म की बात कही जा रही है। यह देश के लिए खतरनाक है। इसलिए हमने इस मामले को लेकर मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी के सामने आवेदन दिया है।

वहीं किशोर कुमार मुन्ना के अलावा जयपुर में कांग्रेस नेता ने भी कंगना के खिलाफ वैशाली नगर पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई है। शिकायत में कहा गया है कि कंगना रनौत के बयान से हमारे देश के संविधान और स्वतंत्रता सेनानियों का अपमान हुआ है।

यह भी पढ़ें -: महिला SHO ने 10 लाख लेकर तस्कर छोड़ा, रिश्वत लेने और बस में बिठाकर भगाने तक के फुटेज मिले 4 पुलिसकर्मी सस्पेंड

क्या था कंगना का बयान: दरअसल बीते दिनों कंगना रनौत ने निजी न्यूज चैनल टाइम्स नाउ के एक कार्यक्रम में कहा था कि 1947 में हमें मिली आजादी भीख में मिली थी। भारत को सही मायने में आजादी साल 2014 में मिली है। बता दें कि कंगना के इस बयान को लेकर कई लोगों ने अपना विरोध जताया है। लोगों का कहना है कि कंगना ने अपने इस बयान से स्वतंत्रता संग्राम की लड़ाई लड़ने वाले सेनानियों का अपमान किया है।

यह भी पढ़ें -: सपना चौधरी के खिलाफ लखनऊ कोर्ट ने जारी किया अरेस्ट वारंट, जानें पूरा मामला…

यह भी पढ़ें -: वीर दास की कविता पर भड़कीं कंगना रनौत, बोलीं- ये आतंकवाद से कम नहीं

सोर्स – jansatta.com


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-