World

नए पुल का उद्घाटन कर रहे थे नेताजी, अचानक टूटा पुल और गिर गए नाले में, देखें VIDEO

footbridge-collapses-opening-ceremony
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Footbridge Collapses: पुलों और सड़कों आदि के उद्घाटन के लिए ज्यादातर क्षेत्रों में किसी बड़े नेता या सेलिब्रिटी को ही बुलाया जाता है उसी तरह मैक्सिको के एक शहर में बने एक पुल के उद्घाटन के लिए शहर के मेयर और दूसरे अधिकारियों को बुलाया गया था। पुल के उद्घाटन के लिए शहर के मेयर और दूसरे अधिकारी पहुंचे थे। जब वे लोग इस पुल पर चढ़े तभी वह टूट गया और मेयर समेत करीब 2 दर्जन लोग नीचे नाले में गिर गए।

मामला मैक्सिको के क्वेर्निवाका शहर का है। यहां एक नदी के ऊपर एक फुटब्रिज बनाया गया। यह पुल वुडेन बोर्ड्स और मेटल चेन्स से बना था तथा इसे फिर से तैयार किया गया था। दरअसल, जब उद्घाटन के लिए लोग इस पुल पर चढ़े तभी वह टूट गया। इसके बाद मेयर समेत करीब 2 दर्जन लोग नीचे नाले में गिर पड़े।

ये भी पढ़ें -: नुपुर शर्मा मुद्दे पर पहली बार बोली कंगना रणौत, कही ये बात…, पढ़ें विस्तार से

यह पुल टूटने के बाद शहर के काउंसिल मेंबर्स और दूसरे लोकल अधिकारी 3 मीटर नीचे नाले में गिर पड़े। नाले के नीचे पत्थर मौजूद थे और लोग इन्हीं पत्थरों पर गिरे। नाले में गिरनेवालों में मेयर, उनकी पत्नी, कई अधिकारी और रिपोर्टर्स शामिल थे। इस दौरान कई लोगों को चोटे लगीं जिन्हें बाद में उन्हें हॉस्पिटल ले जाया गया।

ये भी पढ़ें -: BJP नेता हुवा गिरफ्तार: पैगंबर मोहम्मद पर टिप्पणी करने का मामला, पुलिस ने कही ये बात…

मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया है कि कैपेसिटी से ज्यादा लोगों के पुल पर चढ़ जाने की वजह से यह घटना हुई। इस पूरी घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें कई लोग नाले में गिरते हुए दिख रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि लोगों के गिरने के बाद उन्हें वहां से निकालने का काम चल रहा है।

ये भी पढ़ें -: 5वें दिन तक आते-आते Samrat Prithviraj के शोज होने लगे कैंसिल, एक दिन की कमाई रह गई इतनी…

ये भी पढ़ें -: यति नरसिंहानंद के जामा मस्जिद जाने के ऐलान पर प्रशासन ने नोटिस जारी करते हुवे कहा- गए तो होगी कार्यवाही

ये भी पढ़ें -: राजस्थान राज्यसभा चुनाव को लेकर सुभाष चंद्रा ने किया बड़ा दावा, राजनीतिक गलियारों में हलचल तेज़

सोर्स – indiatv.in


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-