Politics

असदुद्दीन ओवैसी के काफिले पर फायरिंग, बोले – 3-4 राउंड फ़ायर हुए

Firing On Asaduddin Owaisis Convoy In Meerut
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Firing On Asaduddin Owaisis Convoy In Meerut : ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने उत्‍तर प्रदेश में अपनी कार पर फायरिंग किए जाने का आरोप लगाया है. ओवैसी के अनुसार, उत्‍तर प्रदेश में चुनाव प्रचार करके जब वे दिल्‍ली वापस लौट रहे थे, इस दौरान उनकी कार पर फायरिंग की गई है. आईजी मेरठ के मुताबिक, पिलखुवा टोल प्लाजा पर गोली चलने की बात कही जा रही है. हम सीसीटीवी देख रहे हैं.

हालांकि टोल कर्मियों ने कहा कि कोई गोली नहीं चली है. फिलहाल इतनी जानकारी मिली है कि ओवैसी का काफिला जा रहा था, इस दौरान कुछ लोगों में आपसी बहस हुई थी. कोई भी व्यक्ति घायल नहीं है. सीसीटीवी जांच के बाद ही किसी भी तरह की पुष्टि की जाएगी.

यह भी पढ़ें -: बिहार में होमगार्ड ने जज पर तानी रायफल, कहा- तुम्हारे बाप का नौकर नहीं हूं औऱ…

ओवैसी ने कहा है कि आज जब वे कितापुर, मेरठ से प्रचार करके दिल्‍ली लौट रहे थे, उसी दौरान छजारसी टोल प्‍लाजा के नजदीक उनके वाहन पर फायरिंग की गई.ओवैसी का दावा है कि 3-4 लोगों ने उनकी गाड़ी पर फायरिंग की और वे लोग हथियार छोड़कर भाग गए.एआईएमआईएम प्रमुख ने ट्वीट में लिखा, ‘कुछ देर पहले छिजारसी टोल गेट पर मेरी गाड़ी पर गोलियां चलाई गईं…

यह भी पढ़ें -: कानपुर बस हादसे मैं चौंकाने वाला खुलासा, चालक बोला- मुझे पीटा था, इसलिए गुस्से मैं…

चार राउंड फ़ायर हुए. 3-4 लोग थे, सब के सब भाग गए और हथियार वहीं छोड़ गए. मेरी गाड़ी पंक्चर हो गई लेकिन मैं दूसरी गाड़ी में बैठ कर वहां से निकल गया. हम सब महफ़ूज़ हैं.’ ओवैसी की ओर से ट्वीट किए गए विजुअल्‍स में उनकी सफेद रंग की SUV पर गोली की दो छेद नजर आ रहे हैं. कथित तौर पर तीसरी गोली वाहन के टायर पर लगी. सांसद ओवैसी एक अन्‍य कार से निकल गए. ओवैसी ने मेरठ में एक सभा को संबोधित किया.यूपी में विधानसभा चुनाव के पहले चरण के तहत 10 फरवरी को वोट डाले जाने हैं.

यह भी पढ़ें -: U19 World Cup 2022 के फाइनल में पहुंची टीम इंडिया, सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया को हराया

यह भी पढ़ें -: BJP के खिलाफ आज से ‘मिशन उत्तर प्रदेश’ शुरू करेगा संयुक्त किसान मोर्चा, जानें पूरा मामला…

सोर्स – ndtv.in. Firing On Asaduddin Owaisis Convoy In Meerut


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-