Politics

किरीट सोमैया पर FIR के बाद बोले संजय राउत- देशद्रोही बाप-बेटे को जाना होगा जेल

fir-on-kirit-somaiya-sanjay-raut-said-traitor-father-son-will-have-to-go-to-jail
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Sanjay Raut on Kirit Somaiya: महाराष्ट्र में बीजेपी और सत्ताधारी शिवसेना के बीच घमासान जारी है. 57 करोड़ रुपये के घोटाले के आरोप में बीजेपी नेता और पूर्व सांसद किरीट सोमैया और उनके बेटे नील सोमैया के खिलाफ मुंबई में केस दर्ज किया गया है. अब इसपर शिवसेना के राज्यसभा सासंद और पार्टी के मुख्य प्रवक्ता संजय राउत ने तंज कसा है. संजय राउत ने ट्वीट कर कहा है कि बाप बेटे को अब जेल जाना पड़ेगा.

संजय राउत ने ट्वीट किया, ”Mark My Words: INS विक्रांत के नाम पर करोड़ों रुपये जमाकर देश और जनता को ठगने वाले सोमैया बाप-बेटे को जेल जाना होगा. किरीट सोमैया महाराष्ट्रद्रोही तो है ही,अब देशद्रोही भी साबित हो गए. लोगों को अब चुप नहीं रहना चाहिए. राष्ट्रीय भावना की कालाबाजारी करने वाली BJP से जवाब मांगना चाहिए.

ये भी पढ़ें -: गुजरात के शिक्षा मंत्री बोले- जिसे गुजरात की शिक्षा अच्छी नहीं लगती वे राज्य छोड़कर जा सकते हैं

किरीट सेमैया और नील सोमैया के खिलाफ ये केस ट्रॉम्बे पुलिस थाने में आईपीसी की धारा 420, 406, 34 के खिलाफ पूर्व सैनिक बबन भोसले ने केस दर्ज कराया है. किरीट सोमैया और उनके बेटे नील सोमैया पर संजय राउत ने 57 करोड़ रुपये के घोटाले का आरोप लगाया था.

प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की ओर से भूमि सौदों से जुड़ी मनी लॉन्ड्रिंग मामले में कार्रवाई के बाद शिवसेना सांसद संजय राउत ने बीजेपी नेता किरीट सोमैया पर बड़ा आरोप लगाया था और सवाल किया था कि आईएनएस विक्रांत (INS Vikrant) को बचाने के लिए जो पैसे जमा किए थे, वह कहां गए?

ये भी पढ़ें -: मंदिर में चोरी करने घुसा चोर, बाहर निकलते समय खिड़की में फंस गया, Video हुवा वायरल

संजय राउत ने किरीट सोमैया पर हमला बोलते हुए कहा था कि आईएनएस विक्रांत को बचाने के लिए बीजेपी ने मुहिम चलाई थी और लोगों से पैसे जमा किए थे. पैसे राजभवन में जमा होने थे और किरीट सोमैया ने तब राजभवन में पैसे जमा करने की बात की थी, लेकिन जब राजभवन से जानकारी मांगी तो ऐसे किसी पैसे की जानकारी नहीं मिली.

शिवसेना नेता संजय राउत ने दावा किया था कि 57 करोड़ रुपये का घोटाला हुआ है. उन्होंने इस मामले में जांच की मांग की थी और आरोप लगाया है कि किरीट सोमैया ने जमा किए हुए पैसे अपने बिजनेस के लिए इस्तेमाल किए, जिसके बाद बुधवार देर रात किरीट सोमैया और उनके बेटे नील सोमैया के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. फिलहाल इस पूरे मामले की जांच ट्रॉम्बे पुलिस कर रही है.

ये भी पढ़ें -: 5-10 के सिक्कों से स्कूटी खरीदने पहुंचा दिहाड़ी मजदूर, इतने सालों से गुल्लक मैं जमा कर रहा था सिक्के

ये भी पढ़ें -: BSP नेता हाजी याकूब कुरैशी का अस्पताल हुआ सील, जानें पूरा मामला…

सोर्स – abplive.com


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-