Politics

सुशांत की मैनेजर दिशा सलियन मामले पर केंद्रीय मंत्री राणे और उनके बेटे पर FIR

fir-against-bjp-narayan-rane-in-sushant-singh-rajput-ex-manager-disha-salian-death
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

मुंबई पुलिस ने केंद्रीय मंत्री नारायण राणे और उनके बेटे के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। भाजपा नेता नारायण राणे और उनके बेटे पर आरोप है कि उन्होंने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर दिवंगत दिशा सलियन के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी की थी।

दिशा की मां वसंती सलियन द्वारा दर्ज शिकायत पर पिता-पुत्र की जोड़ी के खिलाफ शनिवार को प्राथमिकी दर्ज की गई है। रविवार को सिलसिलेवार तरीके से ट्वीट करके राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष रूपाली चाकणकर ने कहा कि मालवानी पुलिस ने आयोग को बताया था कि सलियन की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में कहा गया है कि उनके साथ बलात्कार नहीं हुआ था और वह गर्भवती नहीं थी। दिशा सलियन के माता-पिता ने उनकी बेटी की मौत के बाद उसके चरित्र हनन की शिकायत आयोग से की थी।

यह भी पढ़ें -: मनोहर लाल खट्टर सरकार बोली- NCR से बाहर करें हरियाणा के ये इलाके, नफा से ज्यादा है नुकसान

आगे चाकणकर ने कहा कि दिशा के परिवार ने सोशल मीडिया पर अपनी बेटी की मौत के बारे में “गलत जानकारी” पोस्ट करने के लिए नारायण राणे, नितेश राणे और अन्य के खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी। उन्होंने कहा कि आयोग ने मालवानी पुलिस से रिपोर्ट मांगी है और नारायण राणे, विधायक नितेश राणे और भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल के खिलाफ भी कार्रवाई की मांग की है।

उन्होंने कहा कि आयोग ने पुलिस से दिशा सलियन के बारे में गलत जानकारी फैलाने वाले फर्जी सोशल मीडिया अकाउंट को बंद करने के लिए कहा है। चाकणकर ने कहा कि उन्होंने पुलिस से दिशा सलियन के माता-पिता की भी सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए कहा है। साथ ही दिशा सलियन की मौत की जांच भी जल्द से जल्द पूरी करने के लिए कहा है।

यह भी पढ़ें -: रूस की स्वीडन और फिनलैंड को चेतावनी- नाटो में शामिल हुए तो अंजाम होगा बहुत बुरा

एक अधिकारी ने दावा किया कि “राणे ने दिशा के चरित्र को खराब किया था” और एक झूठा दावा किया कि सीबीआई द्वारा मामले की जांच की जा रही है। नारायण राणे ने हाल ही में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में दिशा सालियान की मौत को लेकर कुछ दावे किए थे। दिशा सालियान ने 8 जून, 2020 को उपनगरीय मलाड में एक ऊंची इमारत से कूदकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली थी।

यह भी पढ़ें -: अमेरिका ने दिया यूक्रेन छोड़ने का ऑफर, राष्ट्रपति बोले- देश से गद्दारी नहीं करूंगा, अंत तक लड़ेंगे

यह भी पढ़ें -: कंगना रनौत के शो ‘Lock Upp’ पर कोर्ट ने लगाई रोक, कॉन्सेप्ट चुराने का लगा है आरोप

यह भी पढ़ें -: हरियाणा की 17 साल की लड़की ने यूक्रेन से लौटने से किया इन्कार, बोली- यहां मेरी ज्यादा जरूरत

सोर्स – jansatta.com


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-