Politics

90 ट्रेनों और 400 स्टेशनों को निजी हाथों में देगी  मोदी सरकार, लोग ट्रोल करते हुवे बोले “वो है तो मुमकिन है”

finance-minister-nirmala-sitharaman-of-has-decided-to-make-the-railway-road-private-people
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

नरेंद्र मोदी सरकार रेल, सड़क, एयरपोर्ट गैस पाइपलाइन, स्टेडियम, बिजली और गोदाम को निजी हाथों में देने की तैयारी कर रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक केंद्र सरकार इनको बेचेगी नहीं बल्कि किराए पर देगी। केंद्रीय मंत्री निर्मला सीतारमण का मानना है कि इस प्रोग्राम के जरिए सरकार 4 साल में केंद्र सरकार 6 लाख करोड़ रुपए का मुनाफा कमाएगी। इस खबर पर लोग सोशल मीडिया पर नरेंद्र मोदी सरकार पर तंज कसते नजर आ रहे हैं।

इस खबर पर प्रतिक्रिया देने वाले लोगों का कहना है कि सरकार सबकुछ बेच देने को तैयार है। इससे महंगाई और तेजी से बढ़ेगी। @shaileshkumaro टि्वटर हैंडल से कमेंट किया गया कि वाह मोदी जी आपने तो युवा को बेरोजगार बना ही दिया और अब क्या करने का इरादा है? एक ट्विटर यूजर ने पूछा कि क्या यही अच्छे दिन है?

ये भी पढ़ें -: शव यात्रा रोकी तो दलित परिवार ने ग्राम पंचायत कार्यालय के सामने किया अंतिम संस्कार

दिनेश भारद्वाज नाम के ट्विटर यूजर लिखते हैं कि इस देश को भी बेच दो मोदी जी। कई मुल्क हो जाएंगे… कीमत भी अच्छी मिलेगी… आपको तो रुपया चाहिए न? एक ट्विटर यूजर ने हंसने वाली इमोजी के साथ लिखा कि ज्यादा बोलोगे तो हम झोला उठाकर चल देंगे।

@GargRg42 टि्वटर हैंडल से लिखा गया कि अच्छे दिन आने वाले कहकर खुद कि देश को बेच देने पर आमादा हैं। नोटबंदी का असर सरकारी खजाने तक पड़ा है। नरेंद्र मोदी साहब पेट्रोल डीजल के दाम बढ़ाकर सरकारी नुकसान को बचाने में लगी हुई है। 2024 तक क्या-क्या भेजते हैं साहब देखना होगा। वहीं एक ट्विटर यूजर लिखते हैं कि किसी दिन अपने मंत्रिमंडल को ही निजी हाथों में ना दे दे सरकार।

ये भी पढ़ें -: पुलिस ने चूड़ी बेचने वाले के खिलाफ़ 9 गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है

विकास यादव नाम के एक ट्विटर यूजर लिखते हैं कि, ‘मैं देश नही बिकने दूँगा कहकर सत्ता में आये थे, लेकिन अब मैं देश नही बचने दूँगा को सटीक चरितार्थ कर रहे हैं।

एक ट्विटर यूजर ने लिखा कि जनता का लीवर किडनी भी भेज देना कुछ मत छोड़ना। निमो शुक्ला नाम की ट्विटर यूजर लिखती है कि सब कुछ बिक जाएगा बस साहब का झोला बचा रहेगा।

ये भी पढ़ें -: 2 बहनों ने भाई को आधा-आधा लिवर देकर बचाई जान, जानें पूरा मामला…

ये भी पढ़ें -: अफगानिस्तान के काबुल में यूक्रेन का विमान हुआ हाईजैक, जानें विस्तार से…

सोर्स – jansatta.com


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-