Politics

केस वापसी पर बोले BJP नेता- सरकार ने किसान हित में फैसला किया, भड़के एंकर- पुलिस वालों का क्या?

farmers-case-repeal-anchor-aman-chopra-got-angry-on-bjp-leader-rajkumar-chahar
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Aman Chopra On Farmers Case Repeal : कृषि कानूनों की वापसी के बाद अब किसानों ने सरकार द्वारा पेश किये गए प्रस्ताव पर सहमति जताते हुए किसान आंदोलन को खत्म करने का फैसला लिया। वे 11 दिसंबर को अपने-अपने घरों को लौटना शुरू कर देंगे। बताया जा रहा है कि सरकार के सामने संयुक्त किसान मोर्चा ने एमएसपी पर कानून व किसानों के खिलाफ दर्ज केसों की वापसी की मांग की। इस मामले को लेकर न्यूज 18 के शो ‘डंके की चोट पर’ में भी चर्चा की गई, जहां भाजपा नेता राजकुमार चाहर ने कहा कि सरकार ने किसानों के हित में फैसला लिया है। हालांकि उनकी इस बात पर न्यूज एंकर बुरी तरह से भड़क गए।

किसानों के खिलाफ दर्ज केस की वापसी पर सवाल करते हुए न्यूज एंकर अमन चोपड़ा ने पूछा, “सारे केस वापिस होंगे। मतलब जो लाल किले पर 400 पुलिसकर्मी जख्मी हुए थे, जिन कथित किसानों ने पुलिसकर्मियों को दौड़ा-दौड़ाकर मारा था, वो केस भी वापस होंगे? जो लखबीर का हाथ-पैर काटा, जो पश्चिम बंगाल की बच्ची के साथ दुष्कर्म हुआ, जिसमें चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज था?

यह भी पढ़ें -: 2002 दंगों में मोदी को क्लीन चिट देने के खिलाफ याचिका का SIT और गुजरात सरकार ने SC में किया विरोध

न्यूज एंकर अमन चोपड़ा के सवालों का जवाब देते हुए भाजपा नेता राजकुमार चाहर ने कहा, “इन सारे घटनाचक्र को देश की जनता ने देखा। देश की जनता और देश का किसान यह जानता है कि किस प्रकार का रवैया सरकार का रहा है।” उनकी बातों पर तंज कसते हुए अमन चोपड़ा ने कहा, “मुझे इस बारे में जानकारी कम है, लेकिन (पेपर दिखाते हुए) इसमें लिखा है कि सारे केस वापिस होंगे?

यहीं नहीं रुके, उन्होंने सवाल करते हुए आगे कहा, “जिन पुलिसकर्मियों को दौड़ाकर पीटा गया, उनकी हड्डियां तोड़ी गईं, वे सारे केस वापस होंगे?” उनकी बात पर भाजपा नेता ने कहा, “केस वापसी के मामले हैं। सकारात्मक निर्णय लिया जाएगा।” उनकी बात पर भड़कते हुए न्यूज एंकर ने कहा, “कोई सकारात्मक नहीं होता। पुलिसवालों पर कथित किसानों ट्रैक्टर चढ़ा दिया था।

यह भी पढ़ें -: पूर्व ब्रिगेडियर सुधीर सावंत ने जताया हेलिकॉप्टर क्रैश पर शक, कही ये बात…

न्यूज एंकर ने भाजपा नेता को जवाब देते हुए आगे कहा, “क्या कुछ नहीं हुआ था उस वक्त, आज आप कह रहे हैं कि केस वापस ले लो। पुलिसवालों के परिवार का सोचिए, उन्हें कितना बुरा लग रहा होगा। वो किसके लिए लड़ रहे थे?” वहीं भाजपा नेता ने कहा, “माननीय मोदी जी ने संवेदनशीलता का परिचय दिया है। जो देश के हित में अच्छा हो सकता है, किसानों के हित में हो सकता है, वो फैसला सरकार ने किया।

भाजपा नेता की बात पर बिफरते हुए न्यूज एंकर अमन चोपड़ा ने पूछा, “पुलिस वालों का क्या? दौड़ा-दौड़ाकर उन्हें मारा, उसका क्या?

यह भी पढ़ें -: CSD बिपिन रावत के निधन पर राजकीय शोक क्यों नहीं? निशाने पर क्यों योगी सरकार?

यह भी पढ़ें -: हादसे पर हादसा…बिपिन रावत और 12 अन्य मृतकों का शव ले जा रही ऐंबुलेंस का ऐक्सिडेंट

सोर्स – jansatta.com.  Aman Chopra On Farmers Case Repeal


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-