Politics

हिंदू महासभा ने कार्यालय से हटाई PM मोदी की तस्वीर, कहा- जो अपनी बातों से पलटे…

farmer-bill-wapas-lene-par-hindu-mahasabha-ne-apne-office-se-hatai-pm-modi-ki-tasveer
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Hindu Mahasabha On PM Modi : प्रधानमंत्री द्वारा तीनों कृषि कानूनों की वापसी किसानों की जीत के तौर पर देखा जा रहा है। कृषि कानूनों की वापसी के ऐलान पर खुशी मनाई जा रही, वहीं अलीगढ़ हिन्दू महासभा कार्यालय में प्रधानमंत्री मोदी की तस्वीर को हटा दिया गया है। हिंदू महासभा के पदाधिकारियों का कहना है कि ऐसे राष्ट्र नेता की फोटो कार्यालय में नहीं लगाएंगे, जो अपनी बातों से पलट जाएं। आज कृषि कानून कानून को वापस लिया है, कल सीएए, एनआरसी व धारा 370 कानून भी वापस ले सकते है।

महासभा की तरफ से कहा गया है कि अगर आज उन्होंने सत्ता में बने रहने के लिए समझौता कर लिया है तो इसका संदेश बहुत गलत जा रहा है। इससे काफिरों के हौसले बुलंद होंगे और आने वाले समय में धारा 370, सीएए- एनआरसी कानून को वापस ले सकते हैं। पूजा शकुन पांडे ने कहा कि इसी के चलते हमारे पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने कार्यालय से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर को हटा दिया है। इस तरह की उम्मीद प्रधानमंत्री मोदी से नहीं थी।

यह भी पढ़ें -: प्रधानमंत्री मोदी का बड़ा मास्टरस्ट्रोक,बोले- तीनों कृषि कानून वापस लिए जाएंगे, MSP पर…

अखिल भारत हिंदू महासभा के राष्ट्रीय प्रवक्ता अशोक कुमार ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर हमने उस दिन लगाई थी। जब धारा 370 कश्मीर से हटाई थी और जम्मू कश्मीर में शांति स्थापित की थी। लेकिन जिस तरीके से सरकार ने तीनों कृषि कानून वापस लिए है। इससे लगता है कि सरकार ने आततायियों के आगे घुटने टेक दिए हैं।

farmer-bill-wapas-lene-par-hindu-mahasabha-ne-apne-office-se-hatai-pm-modi-ki-tasveer

यह भी पढ़ें -: कंगना रनौत के बयानों पर भड़के महाराष्ट्र सरकार के मंत्री, बोले- ‘नचनिया’ का बयान…

महासाभा के पदाधिकारियों का कहना है कि, अब तक मोदी सरकार जिन किसानों को अलगाववादी, खालिस्तानी, गुंडे कहती थी। उनके दबाव में यह कानून वापस लिया है। कल को सीएए, एनआरसी और धारा 370 को भी वापस ले लेगी। अशोक पांडे ने कहा कि अगर फिर से दिल्ली में सीएए-एनआरसी को लेकर लोग धरने पर बैठेंगे तो सरकार दबाव में यह कानून भी वापस लेगी।

सरकार ने अपनी कथनी और करनी में अंतर किया है। इससे समूचे देश का विश्वास प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तोड़ा है। इसलिए अपने कार्यालय से प्रधानमंत्री मोदी की तस्वीर को हटा दिया है। हमें ऐसे व्यक्ति से कोई उम्मीद नहीं है जो अपनी बातों से पलट जाए।

यह भी पढ़ें -: राहुल गांधी बोले- अन्नदाता ने सत्याग्रह से अहंकार का सर झुका दिया…जय हिंद का किसान

यह भी पढ़ें -: चुनाव देखकर मजबूर हुई सरकार, कृषि कानून की वापसी के बाद CAA पर ये बोले ओवैसी

सोर्स – janjwar.com.  Hindu Mahasabha On PM Modi


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-