Sports

श्रीलंका के इस बल्लेबाज ने 30 साल की उम्र में ही लिया संन्यास तो फैंस ने चलाया ये अभियान…

Bhanuka Rajapaksa Retirement
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Bhanuka Rajapaksa Retirement : ऐसा लगता है कि कोरोनाकाल ने दुनिया भर के क्रिकेटरों का नजरिया जीवन के प्रति बदल दिया है. कुछ दिन पहले ही दक्षिण अफ्रीका के स्टार विकेटकीपर क्विंटन डिकॉक ने सिर्फ 29 साल की उम्र में टेस्ट क्रिकेट को अलविदा कह दिया, तो चंद दिन बाद ही श्रीलंका का 30 साल के बल्लेबाज भनुका राजपक्षे ने संन्यास लेकर सभी को हैरान कर दिया. इन दो फैसलों से पूरा क्रिकेट जगत हैरान है कि आखिर यह क्या हो रहा है.

राजपक्षे ने सभी फौरेटों से संन्यास लेते हुए कहा कि मैंने बतौर खिलाड़ और पति की अपनी स्थिति पर बहुत ही गंभीरता से विचार किया है. मैं जल्द ही पिता बनने जा रहा हूं और पारिवारिक दायित्वों के कारण खेल से अलग हो रहा हूं. क्विंटन डिकॉक ने भी संन्यास के पीछे ऐसे ही कारणों को हवाला दिया था.

यह भी पढ़ें -: BCCI से जुड़ने के सवाल पर बोले हरभजन सिंह- मुझे किसी के तलवे नहीं चाटने कि…

यह भी पढ़ें -: रोहित शर्मा वनडे सीरीज से बाहर, इस खिलाड़ी को बनाया गया कप्तान…

यह भी पढ़ें -: चेतन शर्मा बोले- मीटिंग में हम पांचों सिलेक्टर्स ने विराट से कहा था ‘प्लीज कप्तानी मत छोड़ें’

राजपक्षे ने श्रीलंका के लिए कोई टेस्ट मैच नहीं खेला, लेकिन उन्होंने 2019 में पाकिस्तान के खिलाफ टी20 और पिछले साल ही भारत के खिलाफ वनडे करियर का आगाज किया था. भनुका ने देश के लिए पांच वनडे और 18 टी20 मुकाबले खेले.

बहरहाल, इस लेफ्टी बल्लेबाज के फैसले से फैंस बहुत ही ज्यादा दुखी हैं. फैंस ने सोशल मीडिया पर एक अभियान चलाया है और इसके जरिए उनके चाहने वाले फैसले पर फिर से विचार करने के लिए कह रहे हैं.

यह भी पढ़ें -: रिषभ पंत ने रचा इतिहास, महेंद्र सिंह धौनी का तोड़ा ये रिकार्ड…

यह भी पढ़ें -: क्विंटन डिकॉक ने मयंक अग्रवाल का आसान कैच छोड़ा, बॉलर ने पकड़ा सिर, देखें Video

सोर्स – ndtv.in.  Bhanuka Rajapaksa Retirement


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-