Politics

PM बोले- ऐसा भारत चाहिए जहां सरकार नागरिकों के जीवन में दखल न दे, पूर्व IAS ने कसा तंज

ex-ias-surya-pratap-singh-took-a-dig-on-pm-narendra-modi-independence-day-speech
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने स्वतंत्रता दिवस के खास मौके पर लाल किले पर तिरंगा फहराया। इस दौरान उन्होंने देशवासियों को संबोधित करते हुए कहा कि विकास के नए चरण का उद्देश्य एक ऐसा भारत बनाना है जहां सरकार नागरिकों के जीवन में हस्तक्षेप नहीं करे। जनता को संबोधित करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि अगले 25 साल भारत और उसके नागरिकों के लिए अमृत काल होने वाले हैं। पीएम मोदी के इस बयान को लेकर अब पूर्व आईएएस सूर्य प्रताप सिंह चुटकी ली है।

सूर्य प्रताप सिंह ने अपने ट्विटर हैंडल से पीएम मोदी के भाषण पर तंज कसा और लिखा, “ऐसा भारत पाने के लिए हमें सबसे पहले सरकार को बदलने की जरूरत है।” पीएम मोदी को लेकर किया गया सूर्य प्रताप सिंह का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोर रहा है, साथ ही यूजर इसपर खूब कमेंट भी कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें -: मुजफ्फरनगर में BJP MLA पर हमला, कार पर पथराव औऱ फेंकी गई कालिख, MLA भागे

सिराज नाम के यूजर ने पूर्व आईएएस सूर्य प्रताप सिंह के ट्वीट पर कमेंट करते हुए लिखा, “चलिए इसकी शुरुआत उत्तर प्रदेश से करते हैं।” राजिंद्र नाम के यूजर ने लिखा, “सही कहा, लोगों के घर तक में घुसे पड़े हैं। फोन की निजता भी नहीं छोड़ी है भाजपा ने। पहले इन्हीं को बदलना पड़ेगा।” रविंद्र नाम के यूजर ने लिखा, “भाजपा अब तक की सबसे खराब सरकार है।

ये भी पढ़ें -: PM मोदी पर कांग्रेस का तंज- पिछले साल पाक को बधाई दी थी, चुनाव आते ही विभाजन याद आ गया

श्याम नाम के यूजर ने सूर्य प्रताप सिंह के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, “मुझे लगता है कि मोदी जी अपने भाषण में एक नियम फॉलो करते हैं कि जो करते हैं उसके ठीक विपरीत बोलना है।” वहीं सत्यनीत नाम के यूजर ने पूर्व आईएएस सूर्य प्रताप सिंह को चुनौती देते हुए कहा, “कर पाओ तो कर देना।” बता दें कि इससे पहले पूर्व आईएएस ने मुजफ्फरनगर में भाजपा विधायक उमेश मलिक पर लोगों द्वारा किये गए हमले को लेकर भी ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था, “रुझान आने लगे हैं, परिणाम आने बाकी हैं।

ये भी पढ़ें -: हाईकोर्ट का बड़ा आदेश: घर के अंदर गोवध करना लोक व्यवस्था बिगाड़ना नहीं है

ये भी पढ़ें -: जंतर मंतर पर ज़हर उगलने वाले 3 आरोपियों को कोर्ट ने जमानत देने से किया इनकार

सोर्स – jansatta.com


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-