Politics

रैली मैं छात्रों के हंगामे पर पूर्व IAS का तंज- छात्रों को रुलाओगे तो रैली कैसे कर पाओगे?

ex-ias-surya-pratap-singh-took-a-dig-on-amit-shah-bjp-nishad-rally
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में बीते शुक्रवार को भाजपा और निषाद पार्टी की संयुक्त विशाल रैली हुई, जिसमें गृह मंत्री अमित शाह के साथ-साथ सीएम योगी आदित्यनाथ भी शामिल हुए। हालांकि इस रैली में बड़ी मात्रा में शिक्षक भर्ती परीक्षा के अभ्यर्थि भी शामिल हुए। उन्होंने वहां रहते हुए सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। हालांकि पुलिस व वहां मौजूद जवानों ने छात्रों को भगाने की कोशिश की। रैली से जुड़े कुछ वीडियो अब सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहे हैं, जिन्हें लेकर पूर्व आईएएस सूर्य प्रताप सिंह ने तंज कसा है।

पूर्व आईएएस सूर्य प्रताप सिंह ने छात्रों से जुड़ा वीडियो साझा करते हुए उनकी तारीफ तो की ही, साथ ही सरकार पर भी हमला बोला। उन्होंने लिखा, “छात्र एकता जिंदाबाद, जब छात्रों को रुलाओगे तो रैली कैसे कर पाओगे?” उनके द्वारा साझा किये गए वीडियो में छात्र नारे लगाते नजर आए तो वहीं पुलिस प्रशासन उन्हें समझाते हुए दिखाई दिया।

यह भी पढ़ें -: अखिलेश यादव के करीबियों पर इनकम टैक्स का छापा, मऊ से मैनपुरी तक कार्यवाही…

पूर्व आईएएस सूर्य प्रताप सिंह ने इसके अलावा एक और ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने सीएम योगी आदित्यनाथ को भी आड़े हाथों लिया था। उन्होंने लिखा, “वाह रे युवाओं! 9 हजार शिक्षक भर्ती के अभ्यर्थियों ने आज न लाठी की फिक्र की ना मुकदमे की, अमित शाह और योगी जी की रैली में बेधड़क बोलते रहे। योगी जी खुश होंगे, चलो इसी बहाने उनकी रैली में कुछ लोग तो दिखे, वरना सन्नाटा पसरा रहता है।

सूर्य प्रताप सिंह के इन ट्वीट्स पर सोशल मीडिया यूजर भी खूब कमेंट कर रहे हैं। पवन शाक्या नाम के यूजर ने पूर्व आईएएस के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, “एक शिक्षामंत्री की हठ की वजह से 69 हजार आरक्षण मुद्दा भाजपा का डूबना तय। अगर न्याय नहीं हुआ तो भाजपा का जाना तय, कोई नहीं रोक पाएगा।

यह भी पढ़ें -: लड़कियों की शादी की उम्र बढ़ने पर ये क्या बोल गए अबु आजमी ? बयान पर विबाद …

महेंद्र कुमार यादव नाम के यूजर ने सूर्य प्रताप सिंह के ट्वीट के जवाब में लिखा, “छात्र देश का भविष्य है, अपना हक लेकर रहेंगे, ऐसा कोई बचा नहीं, जिसे भाजपा ने ठगा नहीं।” मंगेश प्रधान नाम के यूजर ने जवाब देते हुए लिखा, “यूपी से भाजपा मुक्त भारत की शुरुआत हो चुकी है। छात्र एकता जिंदाबाद, जय जवान जय किसान।

यह भी पढ़ें -: खेसारीलाल यादव पर पलटवार करते हुवे पवन सिंह ने तोड़ी चुप्पी और दिया खुला चैलेंज

यह भी पढ़ें -: गुरनाम सिंह चढ़ूनी ने बनाई पार्टी, पंजाब मैं इतने सीटों पर लड़ेगी चुनाव

सोर्स – jansatta.com


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-