Politics

नंगे पैर दिखे संत तो भड़के सूर्य प्रताप- कड़ाके की ठंड में उनके जूते बाहर उतरवा दिए, खुद शाल-जूते पहनकर मिले

ex-ias-surya-pratap-singh-taunte-pm-narendra-modi-as-tirupati-sain-seen-bare-foot
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Surya Pratap Singh Taunte PM Narendra Modi : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाल ही में तिरुपति से आए संतों से मुलाकात की। इससे जुड़े उनके वीडियो और फोटो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं। तस्वीर में प्रधानमंत्री मोदी संतों के साथ नजर आए। लेकिन तस्वीर में जहां संत नंगे पैर दिखाई दिए तो वहीं प्रधानमत्री मोदी शाल ओढ़े, जूते पहने नजर आए। इस तस्वीर को लेकर अब पूर्व आईएएस सूर्य प्रताप सिंह ने पीएम मोदी पर तंज कसा और लिखा कि विराट हिंदू की झलक आप भी देखिए।

पूर्व आईएएस सूर्य प्रताप सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर को अपने ट्विटर हैंडल से साझा किया। उन्होंने निशाना साधते हुए लिखा, “तिरुपति से आए संतों के जूते कड़ाके की ठंड में बाहर ही उतरवा लिए और उन्हें नंगे पांव बुलाया। खुद साहब जूते-शाल सब पहनकर मिले। विराट हिंदू की झलक आप भी देखिए, अंधभक्त चाहें तो इसपर भी सफाई दे सकते हैं।

यह भी पढ़ें -: पिंकी चौधरी का भड़काऊ वीडियो वायरल- हमें खतरा मस्जिदों और चर्चों से है औऱ…

पूर्व आईएएस सूर्य प्रताप सिंह के अलावा सोशल मीडिया यूजर भी उनकी इस तस्वीर पर खूब कमेंट कर रहे हैं। अब्दुल नाम के यूजर ने पूर्व आईएएस सूर्य प्रताप सिंह के ट्वीट के जवाब में लिखा, “अंधभक्तों की टोली को देर से समझ आएगा। अभी बहुत कुछ देखने को मिलेगा। जय हिंद।” वहीं एक यूजर ने लिखा, “जनता खुद ही सफाई कर रही है।

बता दें कि कुछ यूजर ने इस ट्वीट के लिए उल्टा पूर्व आईएएस सूर्य प्रताप सिंह पर ही निशाना साधा। तृप्ति नाम की यूजर ने प्रधानमंत्री मोदी की तस्वीर साझा करते हुए सूर्य प्रताप सिंह को जवाब दिया। इस तस्वीर में पीएम मोदी ने जूते नहीं पहने थे। ऐसे में इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “सर रिटायर्ड हो, आराम करो, ऐसे हाइपर होकर गलतियां न करो।

यह भी पढ़ें -: योगी की हिंदू युवा वाहिनी खो रही अस्तित्व, धीरे-धीरे दूर हुए पदाधिकारी-कार्यकर्ता

आयुष नाम के यूजर ने सूर्य प्रताप सिंह के ट्वीट के जवाब में लिखा, “भाईसाहब ये हमारी भारतीय सभ्यता है कि किसी के घर के अंदर जाओ तो जूते-चप्पल बाहर ही रख कर जाते हैं और मोदी जी खुद के घर में ही हैं।” एक यूजर ने लिखा, “जरूरी नहीं कि शिक्षा आपको मूलभूत समझ भी दे, ये आज साबित हो गया।

यह भी पढ़ें -: संजय राउत का PM मोदी पर तंज- काफिले में 12 करोड़ रुपये की कार से चलने वाला आदमी ‘फकीर’ कैसे?

यह भी पढ़ें -: प्रियंका चतुर्वेदी की मांग के बाद बुल्ली बाई ऐप के डेवंलपर्स के खिलाफ मुंबई पुलिस ने दर्ज किया केस, जानें पूरा मामला

यह भी पढ़ें -: PM मोदी को घमंडी बताते हुवे मलिक बोले- मैं जब किसानों के मामले में प्रधानमंत्री जी से मिला तो मेरी पांच मिनट में ही उनसे लड़ाई हो गई

सोर्स – jansatta.com. Surya Pratap Singh Taunte PM Narendra Modi


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-