Sports

लॉर्ड्स मैं इंग्लैंड प्रशंसकों की बदतमीजी, केएल राहुल पर फेंकी शैंमपेन बोतल की कॉर्क, Video देखें

england-fans-throw-beer-corks-at-kl-rahul-at-lord-s
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

ऐतिहासिक लॉर्ड्स क्रिकेट स्टेडियम (Lords Cricket Ground) में कुछ अवांछित दृश्य सामने आए क्योंकि इंग्लैंड के प्रशंसकों (English Cricket Fans) ने दूसरे टेस्ट के तीसरे दिन केएल राहुल (KL Rahul) पर शैंमपेन बोतल की कॉर्क फेंकी है जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Video VIral) हो रहा है, हालांकि टेस्ट मैच में जो रूट और जॉनी बेयरस्टो ने शानदार बल्लेबाजी कर जम गए हैं और चौथे विकेट के लिए 100 से ज्यादा रनों की पार्टनरशिप कर ली है.

लेकिन तीसरे दिन के पहले सेशन में इंग्लिश फैन्स ने कुछ ऐसा किया जिसको लेकर सोशल मीडिया पर फैन्स बात कर रहे हैं. टेस्ट मैच के तीसरे दिन पहले सेशन के दौरान टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) बाउंड्री रोप पर फील्डिंग कर रहे थे, उसी दौरान कुछ इंग्लिश फैन्स ने बदतमीजी की और उनपर शैंमपेन बोतल की कॉर्क फेंकी. हालांकि, केएल राहुल को इससे किसी प्रकार की चोट लगी या नहीं, इसको लेकर कोई बात सामने नहीं आई है लेकिन दर्शकों के इस व्यवहार ने लॉर्ड्स के ऐतिहासिक मैदान को शर्मसार जरूर किया है.

ये भी पढ़ें -: बेटी से रेप का बदला! पिता ने एक ही परिवार के 6 लोगों को उतारा मौत के घाट

बता दें कि दूसरे टेस्ट के पहले दिन शानदार शतक जड़ने वाले केएल राहुल को लॉर्ड्स में इंग्लैंड के फैन्स के व्यवहार को लेकर नाराजगी व्यक्त करते हुए भी देखा गया है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें कोहली राहुल से इस बारे में बात करते हुए भी देखे गए हैं.

ये भी पढ़ें -: एक वक़्त योगी को गिरफ्तार करने वाले IPS अब तक हैं निलंबित, पूर्व IPS ने तंज कसते हुवे कही ये बात

वहीं, दूसरी ओर इंग्लैंड की ओर से जो रूट और बेयरस्टो ने इंग्लैंड की पारी को संभाल लिया है. इंग्लैंड ने भारत के खिलाफ दूसरे टेस्ट के तीसरे दिन लंच तक पहली पारी में तीन विकेट पर 216 रन बना लिये.

इंग्लैंड ने सुबह के सत्र में एक भी विकेट नहीं गंवाया. जो रूट अपने शतक की ओर बढ़ रहे हैं जिन्होंने 89 रन बना लिये हैं जबकि दूसरे छोर पर जॉनी बेयरस्टो अर्धशतक पूरा कर 51 रन बनाकर खेल रहे हैं. भारत ने पहली पारी में 365 रन बनाये थे.

ये भी पढ़ें -: मुजफ्फरनगर में BJP MLA पर हमला, कार पर पथराव औऱ फेंकी गई कालिख, MLA भागे

ये भी पढ़ें -: PM मोदी पर कांग्रेस का तंज- पिछले साल पाक को बधाई दी थी, चुनाव आते ही विभाजन याद आ गया

सोर्स – ndtv.in


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-