World

Elon Musk बने Twitter के मालिक तो एक्स गर्लफ्रेंड का अकाउंट हुवा डिलीट

20221104 162956 min
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

जब से एलन मस्‍क ने ट्विटर (Twitter) का अधिग्रहण किया है, यह सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म किसी न किसी वजह से सुर्खियों में है। मस्‍क के ट्विटर का CEO बनने के बाद हॉलीवुड सेलिब्रिटी एम्‍बर हर्ड (Amber Heard) ने अपना ट्विटर अकाउंट डिलीट कर दिया है। एम्‍बर हर्ड अपने पूर्व पति जॉनी डेप के खिलाफ मानहानि का मुकदमा हारने के कारण भी सुर्खियों में आई थीं। इस वजह से उन्‍हें जॉनी डेप को करोड़ों रुपये चुकाने पड़े थे। एम्‍बर हर्ड का ट्विटर से हटना इसलिए मायने रखता है, क्‍योंकि वह एलन मस्‍क के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी हैं।

एम्‍बर हर्ड के ट्विटर से हटने पर लोग रिएक्‍शन भी दे रहे हैं। ट्विटर यूजर ‘That Umbrella Guy’ ने एक पिक्‍चर शेयर करते हुए बताया है कि एम्‍बर हर्ड ने अपना अकाउंट डिलीट कर दिया है। यह जानने के बाद लोग काफी मजेदार रिएक्‍शन दे रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा कि बहुत खुशी है कि वह अपना खयाल रख रही हैं। कई लोगों ने अटकलें पोस्‍ट की थीं कि उनका ट्विटर हैंडल डिलीट किया जा सकता है। अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि एम्‍बर हर्ड ने ट्विटर क्‍यों छोड़ा। उनकी तरफ से भी आधिकारिक तौर पर इस बारे में कुछ नहीं कहा गया है।

ये भी पढ़ें -: ट्विटर में छंटनी शुरू, एक मेल से छिन जाएंगी नोकरी, जा सकती है इतने लोगों की नोकरी…

बात करें जॉनी डेप से उनके रिलेशनशिप के बारे में, तो दोनों की मुलाकात साल 2010 में ‘द रम डायरीज’ की शूटिंग के दौरान हुई थी। दोनों ने साल 2015 में शादी की, लेकिन एक साल बाद ही अलग हो गए। आखिरकार साल 2017 में दोनों ने तलाक ले लिया। एम्‍बर हर्ड और जॉनी डेप के रिश्‍ते खत्‍म होने के बाद एम्‍बर का नाम एलन मस्‍क के साथ जोड़ा गया। दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। सबसे पहले साल 2016 में इनके बारे में बातें सामने आईं।

कहा जाता है कि दोनों ने अपने रिश्‍ते को सार्वजनिक नहीं किया। कहा जाता है कि एम्‍बर और एलन एक साल तक एक-दूसरे को डेट करते रहे और 2017 में अलग हो गए। हालांकि 2018 में फ‍िर दोनों के साथ होने की खबरें सामने आईं, लेकिन यह सिलसिला कुछ महीने ही चल पाया।

एलन मस्‍क के ट्विटर खरीदने के बाद एम्‍बर हर्ड अकेली नहीं हैं, जिन्‍होंने इस सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म को अलविदा कहा है, केन ओलिन, टोनी ब्रेक्सटन जैसी हॉलीवुड हस्तियों ने भी ट्विटर को छोड़ा है।

ये भी पढ़ें -: भोजपुरी स्टार पवन सिंह पर बीवी ने लगाए गंभीर आरोप- आत्म’ह’त्या के लिए उकसाया, गर्भपात की दवा दी

ये भी पढ़ें -: वर्ल्ड कप के बीच टीम में वापसी को लेकर मोहम्मद शमी ने दिया बड़ा बयान, बताया वापसी का राज


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-