Entertainment

Elon Musk को कंगना रनोट ने दी बधाई, लोग बोले- अब तो आपका भी ट्विटर अकाउंट…

20221028 215051 min
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

कंगना रनोट ने टेस्ला के सीईओ एलन मस्क की माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर कंट्रोल करने को लेकर तारीफ की है। जब कि याद दिला दें कि पिछले साल कंगना का ट्विटर अकाउंट ब्लॉक कर दिया गया था। इसके साथ ही उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरीज में एलन मस्क को बधाई देते हुए एक फैन का पोस्ट शेयर किया है जिसमें उसने एक्ट्रेस के ट्विटर अकाउंट को रिकर्व करने की बात कही है।

कंगना के एक फैन ने पोस्ट में डोनाल्ड ट्रम्प और कंगना के ट्विटर अकाउंट सस्पेंशन के स्क्रीनशॉट शेयर किए। इसके बाद उसने कैप्शन में कंगना को टैग करते हुए लिखा- अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता को ध्यान में रखते हुए आपका ट्विटर अकाउंट भी रिस्टोर होना चाहिए। कंगना ने इसे अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर किया।

पोस्ट में लिखा था, आशा है कि आपका ट्विटर अकाउंट भी जल्द ही बहाल हो जाएगा @kanganaranaut। इसके अलावा कंगना ने एक और पोस्ट शेयर किया है जिसमें न्यूज है कि एलन मास्क ने पराग अग्रवाल और दूसरे एक्जिक्यूटिव को हटा दिया है। इसपर कंगना ने ताली बजाने वाला इमोजी शेयर किया। जिससे जाहिर हुआ कि वो एलन को बधाई दे रही हैं।

ये भी पढ़ें -: गिरिराज सिंह की इंग्लिश का Twitter पर उड़ा मजाक, लोग बोले- बाप रे इतनी अंग्रेजी…

कंगना ने कुछ दिनों पहले भी एलन मास्क का बचाव किया था कान्ये वेस्ट वाले मामले में । उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर लिखा गेट रेडी फॉर एलन मस्क ट्विटर को राइट विंग को सपोर्ट करने के लिए। कैप्शन के साथ एलन मस्क के बारे में एक वैनिटी फेयर कहानी भी अपलोड की।

बता दें कि पिछले साल बंगला के चुनावों के बाद मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर कमेंट करने के चक्कर में कंगना रनोट का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया था। जिसके बाद अब कंगना कू और इंस्टाग्राम का इस्तेमाल करती हैं। एक्ट्रेस और उनके फैंस ने इसपर काफी आवाज उठाई थी लेकिन तामाम कोशिशों के बावजूद भी कंगना का ट्विटर अकाउंट से फिर से चालू नहीं हुआ।

ये भी पढ़ें -: फडणवीस के बयान पर उद्धव के यू-टर्न में कितनी सच्चाई? बोले- आप पहल तो करो

ये भी पढ़ें -: इस पाकिस्तानी पेसर ने की रमीज राजा से इस्तीफा देने मांग, कहा- खुद को PCB का खुदा समझा है

ये भी पढ़ें -: KCR के विधायकों को रिश्वत देने के आरोपियों को पुलिस हिरासत में देने से कोर्ट ने किया इंकार


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-