Politics

ED ने सिसोदिया के खिलाफ केस दर्ज करने की खबर का किया खंडन, संजय सिंह ने PM मोदी पर कसा तंज

20220824 220914 min
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

दिल्ली आबकारी नीति मामले में मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के खिलाफ सीबीआई जांच कर रही है। इस दौरान खबर आई कि ईडी ने सिसोदिया पर मनी लॉन्ड्रिंग का केस दर्ज कर लिया है। हालांकि ईडी द्वारा जानकारी दी गई कि सिसोदिया के खिलाफ केस दर्ज नहीं हुआ है। इसको लेकर आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है।

संजय सिंह ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर लिखा, ‘ये तो गजब ही बेज्जती हो रही है, मोदी जी को एक सुझाव दूं। अभी भी वक्त है आप अरविंद केजरीवाल से माफी मांग लीजिए की आपसे मनीष सिसोदिया पर फर्जी केस करके गलती हो गई।’ संजय सिंह द्वारा किए गए ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स कई तरह के रिएक्शन देते नजर आ रहे हैं। कुछ लोगों ने संजय सिंह की बातों का समर्थन किया है तो वहीं कुछ लोग तंज कसते नजर आए।

ये भी पढ़ें -: गायक रब्बी शेरगिल बिलकिस बानो से बोले- पंजाब आओ, सरदार तुम्हारी रक्षा करेंगे

ओमप्रकाश सिंह नाम के ट्विटर यूजर ने लिखा कि झूठ और तानाशाही का अंत निकट है, वक्त से पहले बीजेपी वाले समझ जाए तो अच्छा होगा। मनप्रीत नाम के ऊपर यूजर ने लिखा – सबसे बड़े चोर मचाए शोर…माफी कौन मांगता है, यह बात जनता अच्छे से जानती है। दीपक कुमार जैन नाम के ट्विटर यूजर कमेंट करते हैं, ‘सांसद साहब अभी तो मोदी जी सत्येंद्र जैन जी के मामले में भी बीजेपी करवाएंगे।

विपिन कुमार पाठक नाम के एक ट्विटर यूजर द्वारा लिखा गया – मोदी जी, अरविंद केजरीवाल जी की बढ़ती लोकप्रियता से इतना घबरा गए हैं कि उन्हें समझ में ही नहीं आ रहा है करें तो करें क्या। केजरीवाल हैं वो। कोई राहुल गांधी, शिवसेना या सपा नहीं हैं। जिसे भाजपा दबा लेगी। इशीका नाम की एक ट्विटर यूजर चुटकी लेते हुए लिखती हैं, ‘आम आदमी पार्टी वाले पता नहीं कौन सी दुनिया में जी रहे हैं, मतलब कुछ भी।

ये भी पढ़ें -: NDTV के फाउंडर बोले- बिना हमारी सहमति के 29% ले लिया गया, हम वही पत्रकारिता जारी रखेंगे

रविंद्र कुमार नाम के यूजर कमेंट करते हैं कि मोदी जी से पूरी दुनिया डरती है और कुछ दिन बाद ही केजरीवाल मोदी सरकार से माफी मांगते नजर आएंगे।

इस मामले को लेकर मनीष सिसोदिया और बीजेपी के बीच जंग छिड़ी हुई है। मनीष सिसोदिया ने बीजेपी को लेकर दावा किया गया है कि उन्हें भाजपा द्वारा मुख्यमंत्री पद की पेशकश की गई थी और कहा गया था कि अगर उन्होंने आम आदमी पार्टी छोड़ दी और बीजेपी में शामिल हो गए तो सभी मामलों को बंद कर दिया। सिसोदिया के इस आरोप पर बीजेपी ने कहा है कि वह इस मामले में सबूत पेश करें।

ये भी पढ़ें -: लाल सिंह चड्ढा ने विदेशों में की ताबड़तोड़ कमाई- तोड़ा ‘भूल भुलैया 2’ का रिकॉर्ड

ये भी पढ़ें -: रवीश कुमार ने किया NDTV से इस्तीफ़ा देने का खंडन, बोले- ये बात उसी तरह अफ़वाह है, जैसे PM मोदी मुझे…

ये भी पढ़ें -: बिहार में फ्लोर टेस्ट से ऐन पहले RJD के कई नेताओं पर CBI की रेड


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-