India

खराब मौसम में फंसा राकेश टिकैत का विमान आधे घंटे तक कलाबाजी खाता रहा…

due-to-bad-weather-rakesh-tikait-plane-kept-acrobatic-for-half-an-hour
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत की तमिलनाडु की यात्रा के दौरान उनका विमान खराब मौसम में फंसकर कलाबाजियां खाने लगा। इस विमान में सवार राकेश टिकैत और अन्य यात्रियों की करीब आधे घंटे तक जान सांसत में फंसी रही। बादलों से निकलकर विमान ने सामान्य गति ली तो सबकी जान में जान आई। खुद राकेश टिकैत ने इसकी जानकारी ट्वीट करके दी।

शनिवार को भाकियू के राष्ट्रीय प्रवक्ता तमिलनाडु की यात्रा पर थे। हैदराबाद से इंडिगो की फ्लाइट में वह सवार हुए। फ्लाइट तिरुचिपल्ली जा रही थी। राकेश टिकैत ने अपने ट्वीट में लिखा कि इंडिगो एयरलाइंन्स की हैदराबाद से तिरुचिपल्ली जा रही फ्लाइट 6ई 7213 शनिवार शाम 7.10 बजे खराब मौसम में फंस गई। आधे घंटे तक उनकी और मुसाफिरों की जान आफत में रही। इतनी खतरनाक उड़ान की इजाजत उचित नहीं, इसकी जांच होनी चाहिए। राकेश टिकैत ने अपने ट्वीट में पीएमओ और सिविल एविएशन मिनिस्ट्री के साथ ही मिनिस्ट्री ऑफ होम को भी टैग किया गया।

ये भी पढ़ें -: यूक्रेन के सांसद का बड़ा आरोप- 60 साल से ज्यादा उम्र की महिलाओं का रेप कर रहे हैं रूसी सैनिक

राकेश टिकैत के ट्वीट पर इंडिगो की ओर से जवाब दिया गया कि आपको विश्वास दिलाते हैं कि आपकी सुरक्षा हमारी प्राथमिकता है। हमारे पायलट ऐसी परिस्थितियों के लिए अच्छी तरह से प्रशिक्षित हैं। आप सुरक्षित हाथों में है। इसके अलावा इंडिगो की ओर से राकेश टिकैत से मिलकर बात करने के लिए समय मांगा गया है।

due-to-bad-weather-rakesh-tikait-plane-kept-acrobatic-for-half-an-hour

ये भी पढ़ें -: यूक्रेन के सांसद का बड़ा आरोप- 60 साल से ज्यादा उम्र की महिलाओं का रेप कर रहे हैं रूसी सैनिक

भाकियू के प्रदेश अध्यक्ष राजबीर सिंह जादौन ने भी केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री को पत्र लिखकर इस पूरे प्रकरण की उच्च स्तरीय जांच कराने की मांग की है। उन्होंने कहा कि एयर होस्टेस ने भी सभी यात्रियों से विमान के लड़खड़ाने पर कसकर बेल्ट बांधने और सीटों को पकड़ने की बात कहकर सभी को डरा दिया। उन्होंने इस मामले में उच्च स्तरीय जांच की मांग की।

ये भी पढ़ें -: BJP विधायक दयाशंकर सिंह से तलाक के ल‍िए फ‍िर फैम‍िली कोर्ट पहुंचीं स्‍वात‍ि स‍िंह

ये भी पढ़ें -: BJP विधायक बोले- जो BJP के वोटर नहीं हैं, वो हमारे दरवाजे कोई काम लेकर न आएं

सोर्स – livehindustan.com


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-