Politics

कुमार विश्वास बोले- चूड़ीवाले को मारने वाले वीर नहीं बल्कि देशद्रोही हैं, इस अराजकता पर खामोश नहीं रहना चाहिए

dr-kumar-vishwas-reaction-on-indore-incident
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

भाजपा सरकार के शासनकाल में देश के मुसलमानों को प्रताड़ित किए जाने की खबरें अक्सर सामने आती रहती है। कल भाजपा शासित मध्यप्रदेश के इंदौर में एक बार फिर ऐसी ही घटना घटी है। खबर के मुताबिक, रक्षाबंधन के मौके पर एक मुस्लिम शख्स की कुछ हिंदू कट्टरपंथियों द्वारा मारपीट की गई है। बताया जाता है कि यह मुस्लिम शख्स इंदौर के बाणगंगा थाना क्षेत्र स्थित गोविंद नगर में रक्षाबंधन के मौके पर चूड़ियां बेचने के लिए गया था।

इस दौरान कुछ कट्टरपंथी हिंदुओं ने उसे पकड़कर बैग में से सारी चूड़ियां निकाल कर फेंक दी। इन लोगों ने मुस्लिम शख्स को धमकाते हुए यह कहा कि आज के बाद वह किसी भी हिंदू क्षेत्र में चूड़ियां बेचते हुए नजर नहीं आना चाहिए। सोशल मीडिया पर इस घटना की वीडियो वायरल हो रही है।

ये भी पढ़ें -: तालिबान के आते ही कहां गायब हो गए अफगानिस्तान एयर फोर्स के 200 विमान, जानें…

जिसमें देखा जा सकता है कि कुछ लोग इकट्ठे होकर मुस्लिम शख्स को घेरा डाले हुए हैं। जिनमें से एक शख्स घटनास्थल पर मौजूद लोगों को उकसा रहा है कि हर हिंदू मुस्लिम शख्स को एक एक थप्पड़ जरूर मारे। मुंबई बाजार में जिस तरह की घटना हुई है। उसका बदला ले लिया जाए। वीडियो में देखा जा सकता है कि मुस्लिम शख्स उन सब लोगों से बार-बार माफी मांग रहा है।

इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर करते हुए कवि डॉ कुमार विश्वास ने भाजपा को घेरा है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा है कि “एक चूड़ी बेचनेवाले को घेरकर लतियाते ये दर्जन भर लोग अगर इतने ही वीर हैं तो जरा सीमा पर जाकर दुश्मन के आगे ज़ोर दिखाएँ?

ये भी पढ़ें -: BJP MLA बोले- जनगणना अमीरी-गरीबी के आधार पर हो, जाति आधार पर नहीं, JDU ने किया विरोध

आशा है @ChouhanShivraj जी इस खुली अराजकता पर आप ख़ामोश नहीं रहेंगे। क़ानून-संविधान के ख़िलाफ़ जाने वाले किसी धर्म/मज़हब के हों देशद्रोही हैं।. क़ानून सब पर लागू हो।

इससे पहले शायर इमरान प्रतापगढ़ी ने मध्य प्रदेश के शिवराज सरकार पर निशाना साधा है। जिसमें उन्होंने चूड़ी बेचने वाले मुसलमान के साथ लिंचिंग करवाए जाने के आरोप लगाए हैं।

ये भी पढ़ें -: अब फोटो खींच कर चालान नहीं कर सकेंगे ट्रैफिक पुलिसकर्मी, ये हैं नया नियम

ये भी पढ़ें -: मध्‍यप्रदेश में ‘शाही सवारी’ निकालने पर भाजयुमो-हिंदू संगठनों मैं झड़प, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

सोर्स – boltahindustan.in


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-