Politics

डॉ. कफील की समर्थकों से अपील- नौकरी से निकाला गया हूं और चुनाव लड़ रहा हूं, मदद करें…

dr-kafeel-khan-appeal-for-some-help-for-mlc-elections
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

गोरखपुर मेडिकल कॉलेज में ऑक्सीजन की कमी के चलते बच्चों की मौत के मामले में आरोपी कफील खान ने समर्थकों से आर्थिक मदद की अपील की है. कफील खान ने कहा कि वे जिंदगी की नई शुरुआत कर चुनाव लड़ रहे हैं. ऐसे में उन्होंने मदद की अपील की है. दरअसल, सपा ने कफील खान को देवरिया-कुशीनगर से MLC पद का उम्मीदवार बनाया है.

कफील खान ने कहा, जिंदगी की एक नयी शुरुआत की है. मैं चुनाव लड़ रहा हूं. नौकरी से निकाला गया हूं. कुछ मदद की जरूरत है. इतना ही नहीं कफील खान ने कुछ नंबर जारी भी किए हैं. जिन पर पैसे भेजकर उनकी मदद की जा सकती है. कफील खान ने लिखा, आप सब के साथ और दुआओं की जरूरत है.

ये भी पढ़ें -: मंदिर परिसर में मुस्लिमों की दुकानें बंद कराने पर भड़के BJP MLA और MLC, कही ये बात…

दरअसल, यूपी में 36 सीटों पर MLC चुनाव हो रहा है. इन सीटों पर 9 अप्रैल को मतदान होना है, जबकि 11 अप्रैल को नतीजे आएंगे. हालांकि, कुछ सीटों पर बीजेपी प्रत्याशी निर्विरोध भी जीत गए हैं.

dr-kafeel-khan-appeal-for-some-help-for-mlc-elections

ये भी पढ़ें -: The Kashmir Files देखकर लौटे युवक ने उद्धव ठाकरे के बारे मैं कही ऐसी बात कि शिवसैनिकों ने कर दी धुनाई

नौकरी से निकाले गए कफील खान गोरखपुर के बीआरडी अस्पताल में करीब 5 साल पहले ऑक्सीजन की कमी से बच्चों की मौत हो गई थी. इस मामले में डॉ. कफील खान को निलंबित कर दिया गया था. इसके बाद उनके खिलाफ आरोपों की जांच के लिए कमेटी बनाई गई थी.

कमेटी की रिपोर्ट के बाद चिकित्सा शिक्षा विभाग ने बड़ी कार्रवाई करते हुए डॉ. कफील खान को बर्खास्त कर दिया था. कफील खान ने लखनऊ हाईकोर्ट में उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा उनको नौकरी से निकाले जाने के मामले को चुनौती दी है.

ये भी पढ़ें -: मैंने राज्यसभा में तनख्वाह और सांसद निधि कश्मीरी पंडितों को देने का प्रस्ताव दिया तो भाजपाई भाग खड़े हुए- संजय सिंह

ये भी पढ़ें -: गैर हिंदू होने पर भरतनाट्यम डांसर को मंदिर में परफॉर्म करने से रोका, मंदिर कमेटी ने दिया ये जवाब

सोर्स – aajtak.in


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-