Sports

विराट कोहली बोले- अगर अनुष्का से नहीं मिला होता तो पता नहीं कहां होता

dont-know-where-i-would-have-been-if-i-hadnt-met-anushka-sharma-says-virat-kohli
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली लगभग हर इंटरव्यू और हर जगह अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा की तारीफ करते रहते हैं. विराट अपनी सफलता में बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की भूमिका को महत्वपूर्ण मानते हैं. स्टार जोड़ी पहली बार 2013 में एक विज्ञापन शूट के दौरान मिली थी और उसके बाद इन दोनों ने डेटिंग शुरू कर दी थी. विराट-अनुष्का ने दिसंबर 2017 में शादी और कपल जनवरी 2021 में एक बेटी के माता-पिता बने. विराट-अनुष्का ने अपनी बेटी को वामिका नाम दिया.

इंग्लैंड के खिलाफ पांच टेस्ट मैचों की सीरीज शुरू होने से पहले विराट कोहली ने एक बार फिर से अनुष्का शर्मा की जमकर तारीफ की. दिनेश कार्तिक के साथ स्काई स्पोर्ट्स पर बात करते हुए विराट कोहली ने कहा कि वह बहुत ही ज्यादा भाग्यशाली हैं, क्योंकि उन्हें अनुष्का जैसी जीवनसाथी मिली है.

ये भी पढ़ें -: भीड़ मुस्लिम युवक को पीटती रही, बेटी लिपटकर रोती रही, तीन लोग हुए गिरफ़्तार

विराट कोहली ने कहा, ”अगर मैं अनुष्का शर्मा से नहीं मिलता तो मैं नहीं जानता कि कहां होता. मैं आज जहां हूं और मैं जो करता हूं उसके माध्यम से मेरा क्या प्रभाव हो सकता है, यह सब मुझे अनुष्का ने बताया. उन्होंने मुझमें एक व्यक्ति के रूप में ठहराव लाया है. और इसका असर मेरे क्रिकेट पर भी. मैं उनके जैसा जीवन साथी पाने के लिए अधिक आभारी और भाग्यशाली नहीं हो सकता. वह वास्तव में मेरी बेटरहाफ हैं.

बेटी वामिका के बारे में बात करते हुए इस 32 वर्षीय क्रिकेटर ने खुलासा किया कि वामिका को सुलाना उनके और अनुष्का के लिए पहले है. उन्होंने कहा, ”सबसे पहले अब हमारी पहली चीज बेटी को सुलाना होता है. इसके बाद हम ब्रेकफास्ट के लिए कहीं जाते हैं. हमें मिलने वाले समय में हम जल्दी से कॉफी लेते हैं. इसके बाद हम कमरे पर वापस आते हैं और बेटी के साथ वक्त बिताते हैं. प्राथमिकता स्पष्ट रूप से यह सुनिश्चित कर रही है कि हम वामिका के कार्यक्रम के साथ तेजी में रहें.

ये भी पढ़ें -: संजय राउत बोले- राज्यसभा में सांसदों पर हमला कर रहे थे बाहरी, मोदी सरकार ने भेजे भाड़े के टट्टू

बीसीसीआई अब खिलाड़ियों के परिवार के सदस्यों को उनके साथ यात्रा करने की अनुमति देता है और कोहली की पत्नी और बेटी भी दौरे पर उनके साथ यूके में हैं. इस कपल ने इंग्लैंड से कुछ पोस्ट भी साझा किए थे, जहां भारतीय टीम जून के पहले सप्ताह में उतरी थी. इसके बाद से विराट और अनुष्का अबतक इंग्लैंड दौरे के दौरान कई तस्वीरें साझा कर चुके हैं.

भारत और इंग्लैंड के बीच पहला टेस्ट मैच नॉटिंघम के ट्रेंट ब्रिज में खेला गया था, जो ड्रॉ रहा था. अब दोनों टीमों के बीच पांच मैचों की सीरीज का दूसरा टेस्ट 12 अगस्त से लॉर्ड्स में खेला जाएगा. इस सीरीज के पहले मैच में गोल्‍डन डक होने वाले कप्‍तान विराट कोहली का रिकॉर्ड लॉर्ड्स में काफी खराब है. उन्‍होंने 4 पारियों में सिर्फ 65 रन ही बनाए हैं.

ये भी पढ़ें -: कंगना रनौत ने शेयर कीं अपनी ट्रांसपेरेंट तस्वीरें, लोगों ने ट्रोल करते हुवे कही ये बात

ये भी पढ़ें -: महेंद्र सिंह धोनी को दो हजार रुपए के लिए भेजा नोटिस, जानिये क्या है पूरा मामला

सोर्स – hindi.news18.com


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-