Sports

Dinesh Karthik ने सोशल मीडिया पर लिखा भावुक नोट, क्या ले लिया है टीम इंडिया से संन्यास?

20221125 132354 min
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

टी 20 वर्ल्ड कप में मिली हार के बाद भारतीय टीम में लगातार फेरबदल का सिलसिला जारी है। वहीं इस क्रम में अब भारत के विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास की घोषणा की हैं। दरअसल हाल ही में दिनेश कार्तिक ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसे देखने के बाद फैंस ने यह कयास लगाने शुरू कर दिए है कि डीके (Dinesh Karthik) अब दोबारा टीम इंडिया (Team India) के इंटरनेशनल मुकाबलों में दिखाई नहीं देंगे।

दरअसल हाल ही में दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है। साथ ही उन्होंने अपने साथियों, कोच, दोस्तों और फैंस को उनका साथ देने के लिए आभार व्यक्त किया है। डीके ने वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा है कि – भारत के लिए टी20 विश्व कप खेलने के लक्ष्य के लिए कड़ी मेहनत की और ऐसा करना गर्व की अनुभूति थी। हम अंतिम मकसद से चूक गए, लेकिन इसने मेरे जीवन को कई यादों से भर दिया। संजोने के लिए कई यादें मिलीं।

ये भी पढ़ें -: सेना को लेकर दिए बयान पर जमकर ट्रोल हो रहीं ऋचा चड्डा, अब मांगी माफी

ये भी पढ़ें -: सुप्रीम कोर्ट बोला- ऐसे चुनाव आयुक्त की जरूरत जिसे कुचला नहीं जा सकता…

कार्तिक द्वारा शेयर किए गए इस पोस्ट पर फैंस के साथ भारतीय टीम के खिलाड़ी हार्दिक पांड्या, क्रुणाल पांड्या, अर्शदीप सिंह ने रिएक्शन दिया है। तीनों ही खिलाड़ियों ने अपने साथी के पोस्ट पर दिल की इमोजी कमेंट की है। वहीं फैंस इस मौके पर काफी इमोशनल हो गए है और वीडियो के कमेंट बॉक्स में लिख रहे है कि क्या डीके भाई अब आप रिटायर हो चुके हैं। गौरतलब है कि 37 साल के दिनेश कार्तिक का अब टीम इंडिया में वापसी करना लगभग नामुमकिन हैं।

गौरतलब है कि T20 विश्व कप 2022 में दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने कई सालों बाद मैदान पर वापसी की थी। लेकिन वह पूरे टुर्नामेंट में बुरी तरह फ्लॉप रहे हैं। दिनेश कार्तिक ने इस दौरान 4 मुकाबले खेले है। जिसमें उन्होंने 3 पारियों में महज 14 रन बनाए है। बतौर फिनिशर टीम में शामिल हुए दिनेश कार्तिक तीन पारियों में केवल 1 चौका ही मार पाए थे। बल्लेबाजी के साथ ही वह गेंदाबाजी में भी कुछ खास कमाल नहीं कर पाए थे।

ये भी पढ़ें -: रवींद्र जडेजा की पत्नी और बहन आमने-सामने, चुनाव आयोग पहुंचा मामला, जानें पूरा मामला…

ये भी पढ़ें -: गुजरात में 19 सीटों पर BJP के नेता ही बन गए है बागी, सख्त कार्रवाई से भी नहीं बन रही बात


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-