Politics

‘मन की बात’ सुनते हुवे देवेंद्र फडणवीस की फ़ोटो वायरल, लोग बोले- शक्ल देखकर तो लग रहा है कि मजबूरी में बैठे हैं

devendra-fadnavis-photo-is-going-viral-while-listening-to-pm-narendra-modi-program-mann-ki-baat
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम ‘मन की बात’ सुनते महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इस तस्वीर में देवेंद्र फडणवीस कुछ उदास से दिखाई दे रहे हैं, जिसको लेकर सोशल मीडिया यूजर्स कई तरह के प्रतिक्रियाएं देते हुए चुटकी ले रहे हैं।

यूजर्स के कमेंट्स : अजीम खान नाम के एक यूजर ने लिखा कि यह तो बहुत बोर नजर आ रहे हैं। जयप्रकाश नाम के ट्विटर हैंडल से लिखा गया – ज्यादा मन से सुन लिए। वहीं यूज़र कमेंट करते हैं कि गजब की शक्ल बना रखी है। विपिन कुमार पाठक नाम के यूजर ने लिखा, ‘ ऐसा लग रहा है जैसे किसी ने जबरदस्ती बैठा दिया हो।’ सूरज त्रिपाठी नाम के एक यूजर ने लिखा कि बीजेपी के नेताओं को बीजेपी में होने की सजा दी जा रही है।

ये भी पढ़ें -: TMC सांसद अभिषेक बनर्जी बोले- पार्टी ने दरवाजे खोले तो बंगाल में साफ हो जाएगी BJP

शाहिद अंसारी नाम के टि्वटर हैंडल से लिखा गया, ‘ चेहरा बता रहा है कि देवेंद्र फडणवीस जी के साथ जबरदस्ती की गई है।’ ईश्वर नाम के एक यूजर ने लिखा – इनका चेहरा बता रहा है कि क्या सोच रहे हैं। सुशील कुमार लिखते हैं कि गजब की मजबूरी है, क्या करें सुनना पड़ता है। सुरेंद्र नाम के एक यूजर कमेंट करते हैं कि मन की बात सुनने वाले सोचते होंगे कि कभी हमारे भी मन की बात सुन लिया करिए मोदी जी।

चौधरी जावेद नाम की ट्विटर यूजर कमेंट करते हैं कि जबरदस्ती मन की बात सुनते देवेंद्र फडणवीस। पूनम सिंह नाम की एक ट्विटर यूजर द्वारा लिखा गया, ‘ चेहरा बता रहा है कि कहां फंस गए।’ गोविंद सिंह ने कमेंट किया कि लगता है मन की बात सुनकर काफी खुश हैं। राजेश कुमार नाम के ट्विटर यूज करते हुए लिखते हैं कि मन की बात सुन सकते हैं क्योंकि जैन की बात सुनने ने की तो हिम्मत ही नहीं है।

ये भी पढ़ें -: असम में 30 अधिकारियों ने एक बीजेपी विधायक के खिलाफ सीएम को सौंपा ज्ञापन, लगाया ये आरोप…

रमेश पांडे नाम के ट्विटर यूजर कमेंट करते हैं कि मन की बात लेकिन शायद काम की बात पर कोई चर्चा नहीं हो रही है। शाहीन नाम की एक ट्विटर यूजर सवाल करती हैं, ‘ चेहरे पर 12 क्यों बजे हैं।’ अनिल नाम के एक सोशल मीडिया अकाउंट से लिखा गया कि हाव भाव देखकर तो ऐसा लग रहा है कि मन की बात सुनकर बहुत बोर हो गए हैं।

ये भी पढ़ें -: पैगंबर मोहम्मद पर विवादित टिप्पणी करने के आरोप में BJP प्रवक्ता नूपुर शर्मा के खिलाफ केस दर्ज

ये भी पढ़ें -: असदुद्दीन ओवैसी बोले- ताजमहल के नीचे PM मोदी की डिग्री तलाश कर रहे हैं BJP नेता

ये भी पढ़ें -: यदि हमारा मजहब पसंद नहीं तो कहीं और चले जाओ : जमीयत के अधिवेशन में बोले मदनी

सोर्स – jansatta.com


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-