Politics

UP के उपमुख्यमंत्री बोले- BJP को 25-30 साल तक हटाने वाला कोई माई का लाल पैदा नहीं हुआ

Deputy CM Dinesh Sharma
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Deputy CM Dinesh Sharma : उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा ने शनिवार को आगरा में भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में जनसंपर्क अभियान की शुरुआत की। मतदाता प्रभावी संवाद कार्यक्रम को संबोधित करते हुए डॉ. दिनेश शर्मा ने विपक्ष दलों पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कोई कहता है योगीजी मठ चले जाएंगे, मोदीजी हिमालय चल जाएंगे। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश का बच्चा-बच्चा योगी और मोदी है। 25-30 साल तक भाजपा का कोई हिलाने वाला माई का लाल पैदा नहीं हुआ है।

उपमुख्यमंत्री ने कहा कि उत्तर प्रदेश में कानून का राज है। कानून से खिलवाड़ करने की इजाजत किसी को नहीं है। किसी के भड़काऊ भाषण पर हमें प्रत्युत्तर नहीं करना है। उनकी भाषा का जवाब लोकतांत्रिक तरीके से देना है। उन्होंने कहा कि पिछली बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को कांग्रेस की बड़ी नेता ने मौत का सौदागर कहा था। एक विपक्ष के नेता ने उन्हें हत्यारा बोला। प्रधानमंत्री ने उन्हें जवाब नहीं दिया। उत्तर प्रदेश की जनता ने जवाब दिया।

यह भी पढ़ें -: Goa Election 2022: गोवा में BJP को बड़ा झटका! पूर्व CM लक्ष्मीकांत पारसेकर देंगे इस्तीफा

डॉ. दिनेश शर्मा ने सपा पर निशाना साधते हुए कहा कि पिछली बार जब सरकार में आए थे, तब घोषणा की थी कि मकान दिया जाएगा। फॉर्म भरवाना शुरू कर दिया। लाखों में फॉर्म भरवाए और मकान दिए हजारों में। अब वह बिजली के फार्म भरवा रहे हैं। ये लोग जनता को भ्रमित करने वाले हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकार आने के बाद 45 लाख मकान बनवाए गए। ढाई करोड़ से ज्यादा शौचालय बनवाए गए। करोड़ों गैस सिलिंडर बांटे गए।

उपमुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा ने सदर क्षेत्र में बैठक की और भाजपा सरकार की उपलब्धियों को गिनाया। उन्होंने कहा कि आज उत्तर प्रदेश की स्थिति बदली है। वो विकसित राज्य की तरफ बढ़ रहा है। उन्होंने कहा कि जातिवाद, संप्रदायवाद और क्षेत्रवाद पर चलने वाले दल बुरी तरह परास्ति होंगे। झूठ के आधार पर शिगूफा छोड़ने वाले दल, जिनका सत्ता में नहीं आना है। वो दल आज कोपल कल्पित घोषणाएं कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें -: पत्नी से हैवानियत करने वाले राजेश विश्वकर्मा के लेपटॉप से हुवे कई चौंकाने वाले खुलासे…

बसपा से इस्तीफा देने के बाद शनिवार को मुरारीलाल गोयल ने डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा की मौजूदगी में भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर ली। बता दें कि बसपा ने उत्तर सीट से मुरारीलाल गोयल को टिकट देकर उम्मीदवार घोषित किया था।

आखिरी समय में बसपा ने उनका टिकट काटकर कांग्रेस से बसपा में आए शब्बीर अब्बास को दे दिया। इसके बाद मुरारीलाल गोयल में शुक्रवार को बसपा को इस्तीफा भेजकर कहा कि बसपा ने उन्हें धोखा दिया है।

यह भी पढ़ें -: खेसारी लाल यादव हुवे इमोशनल, बोले- भोजपुरी इंडस्ट्री ने उन्हें अकेले छोड़ दिया है

यह भी पढ़ें -: चीन की बेहूदा हरकत- ओलंपिक खिलाड़ियों के प्राइवेट पार्ट से लिया कोरोना टेस्ट का नमूना

यह भी पढ़ें -: BJP बोली- UP के डिप्टी सीएम केशव मौर्य के विरोध वाला VIDEO झूठा, दुष्प्रचार कर…

सोर्स – amarujala.com. Deputy CM Dinesh Sharma, Uttar Pradesh Chunav


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-