Politics

डिप्टी CM का संबोधन शुरू होते ही खाली हो गई कुर्सियां, रोकते रह गए BJP कार्यकर्ता

deputy cm dinesh sharma-continued-to-address-chairs-became-empty
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Deputy CM Dinesh Sharma : प्रदेश के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा को अंबेडकरनगर में गुरुवार को काफी असहज स्थिति का सामना करना पड़ा। वे जिले को विकास की सौगात देने आए थे। इस मौके पर जनसभा का आयोजन किया गया था। लेकिन, इसमें लाई गई भीड़ को भाजपा कार्यकर्ताओं ने कुछ और ही कहकर बुला लिया था। भीड़ ने जब असली स्थिति को जाना तो वे पंडाल छोड़कर जाने लगे। भाजपा कार्यकर्ता भीड़ को रोकने का प्रयास करते रहे और डिप्टी सीएम का संबोधन चलता रहा। कुछ ही देर में पंडाल में खाली कुर्सियां नजर आने लगी।

अम्बेडकरनगर के जलालपुर विधानसभा क्षेत्र में डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा का कार्यक्रम था। विधानसभा क्षेत्र में विकास योजनाओं को लेकर आए डिप्टी सीएम ने जैसे ही कार्यक्रम में अपना संबोधन शुरू किया, वैसे ही पंडाल की कुर्सियां खाली होने लगी। देखते ही देखते भीड़ गायब हो गयी। प्रशासन और भाजपा के लोगों ने भीड़ रोकने का प्रयास किया लेकिन उनको सफलता नही मिल सकी। वहीं, कुर्सियां खाली होने के बाद भी डिप्टी सीएम ने अपना संबोधन जारी रखा।

यह भी पढ़ें -: हादसे पर हादसा…बिपिन रावत और 12 अन्य मृतकों का शव ले जा रही ऐंबुलेंस का ऐक्सिडेंट

डिप्टी सीएम के कार्यक्रम में महिलाओं को विशेष रूप से आमंत्रित किया गया था। हालांकि, डिप्टी सीएम के संबोधन शुरू करते ही महिलाओं ने सभास्थल से निकलना शुरू कर दिया। बड़ी संख्या में महिलाएं कुर्सियों को खाली कर निकल गई। महिलाओं को कार्यक्रम से बाहर जाते देख अन्य लोग भी कार्यक्रम से चले गए। इसके घटना ने क्षेत्र में भाजपा कार्यकर्ताओं की खूब किरकिरी कराई है। डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा के कार्यक्रम में भाग लेने आई महिलाओं का कहना था कि उनको समूह की बैठक के लिए बुलाया गया था।

महिलाओं ने बताया कि ब्लॉक से बताया गया था कि यहां समूह की बैठक है। हम लोगों को कार्यक्रमों के बारे में को जानकारी देने की बात कही गई। लेकिन, यहां कुछ नहीं हुआ। महिलाओं का कहना है कि जब अच्छा नहीं लगेगा, तो लोग जाएंगे ही। इसलिए लोग छोड़ कर चले गए। दरअसल, राजनीतिक भाषण शुरू होते ही महिलाओं ने वहां से निकलना शुरू कर दिया था। कार्यक्रम में डिप्टी सीएम ने जमकर विपक्ष पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि विपक्ष के कुछ लोग आक्रांताओं का साथ दे रहे हैं। कार्यक्रम में मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए डिप्टी सीएम ने कहा कि आज प्रदेश में योगी और केंद्र में मोदी जी के नेतृत्व वाली सरकार में प्रदेश का विकास हो रहा है। हमारी सरकार में गरीबों का कल्याण हुआ है। प्रधानमंत्री आवास हो या फिर उज्वला योजना, सबको इसका लाभ मिला है।

यह भी पढ़ें -: युवक को महंगा पड़ा बीच सड़क पर इजहारे इश्क, करणी सेना ने दी गोली मारने की धमकी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

डॉ. दिनेश शर्मा ने कहा कि हमारी बहू बेटियों को कोई दिक्कत न हो इस लिए घर घर शौचालय बनवाया गया। कोरोना वैक्सीन लगवाने में हमने हिन्दू मुसलमान नहीं देखा, अमीर-गरीब सबको मुफ्त वैक्सीन लगवाया गया। योगी जी के राज में गुंडा माफिया भाग गए। गरीबों को राशन दिया गया। डबल इंजन वाली यह सरकार अब डबल राशन दे रही है।

कार्यक्रम में डिप्टी सीएम ने सम्राट सुहेलदेव के नाम पर आजमगढ़ में विश्वविद्यालय बनवाए जाने का भी जिक्र किया। विपक्ष पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि यह देश सम्राट सुहेलदेव के नाम पर चल सकता है, लेकिन देश के आक्रांताओं के नाम पर नही। कुछ लोग हैं जो नाम तो सम्राट सुहेलदेव का लेते हैं, लेकिन फूल आक्रांता सलार मसूद गाजी पर चढ़ाते हैं, जिसने हमारे लोगों की हत्या की थी।

यह भी पढ़ें -: केस वापसी पर बोले BJP नेता- सरकार ने किसान हित में फैसला किया, भड़के एंकर- पुलिस वालों का क्या?

यह भी पढ़ें -: किसानों की घर वापसी पर बोले पूर्व IAS- बिना MSP पर कानून के जीत कैसी? छले गए अन्नदाता

सोर्स – navbharattimes.indiatimes.com.  Deputy CM Dinesh Sharma


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-