Politics

सुल्ली डील मामले में ओंकारेश्वर ठाकुर गिरफ्तार, इंदौर पुलिस को बिना बताए ले गई दिल्ली पुलिस

Delhi Police Arrest Omkareshwar Thakur
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Delhi Police Arrest Omkareshwar Thakur : इंदौर पुलिस (Indore Police News Update) ने रविवार को कहा कि दिल्ली पुलिस ने कथित रूप से ‘सुल्ली डील्स’ ऐप बनाने वाले 26 वर्षीय व्यक्ति की गिरफ्तारी की कोई जानकारी उसके साथ साझा नहीं है। इससे पहले, दिल्ली पुलिस अधिकारियों ने रविवार को बताया कि पुलिस ने एमपी के इंदौर से कथित तौर पर ‘सुल्ली डील्स’ ऐप बनाने वाले को गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने बताया कि यह ‘सुल्ली डील्स’ ऐप मामले में पहली गिरफ्तारी है। सैकड़ों मुस्लिम महिलाओं की तस्वीरों को बिना उनकी मंजूरी के इस मोबाइल ऐप्लीकेशन (ऐप) पर ‘नीलामी’ के लिए डाला गया था। उन्होंने बताया कि आरोपी ओमकारेश्वर ठाकुर (26) ने इंदौर स्थित आईपीएस अकादमी से बीसीए किया है और वह न्यूयॉर्क सिटी टाउनशिप का निवासी है।

यह भी पढ़ें -: क्या दीपक चौरसिया की न्यूज़ नेशन चैनल से हो गई है छुट्टी?, जानें पूरा मामला…

इस बीच, इंदौर के पुलिस आयुक्त हरिनारायणचारी मिश्रा ने पीटीआई को बताया कि सुल्ली डील्स मामले में दिल्ली पुलिस की तरफ से इंदौर से ओंकारेश्वर ठाकुर नामक व्यक्ति की गिरफ्तारी के बारे में हमें मीडिया से ही पता चला है। इस बारे में दिल्ली पुलिस ने अब तक हमसे कोई आधिकारिक सूचना साझा नहीं की है।

उन्होंने कहा कि ‘सुल्ली डील्स’ मामले में दिल्ली पुलिस आधिकारिक सूचना साझा किए जाने के बाद इंदौर पुलिस अपने स्तर पर भी इस प्रकरण की पड़ताल पर विचार करेगी।

यह भी पढ़ें -: PM मोदी को IIM के छात्र और स्टाफ ने लिखा खत- आपकी चुप्पी नफरत भरी आवाजों को बढ़ाती है

इससे पहले, दिल्ली के पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) केपीएस मल्होत्रा ने बताया कि शुरुआती पूछताछ में आरोपी ने कुबूल किया है कि वह ट्विटर पर उस समूह का सदस्य है, जिसमें मुस्लिम महिलाओं को बदनाम करने और ट्रोल के लिए विचारों को साझा किया जाता है।

अधिकारी ने बताया कि उसने गिटहब पर कोड विकसित किया। गिटहब तक समूह के सभी सदस्यों की पहुंच थी। मुस्लिम महिलाओं की तस्वीरों को समूह के सदस्यों ने अपलोड किया था।

यह भी पढ़ें -: पति संग अजमेर शरीफ पहुंचीं दीपिका कक्कड़ तो हुवी ट्रोल- कितना आसान है हिंदू लड़कियों का…

यह भी पढ़ें -: उदित राज का PM मोदी पर निशाना, बताया- ‘महान नाटककार’… फ़िर सफ़ाई मैं कही ये बात…

सोर्स – navbharattimes.indiatimes.com.  Delhi Police Arrest Omkareshwar Thakur


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-