India

क्या दीपक चौरसिया की न्यूज़ नेशन चैनल से हो गई है छुट्टी?, जानें पूरा मामला…

Deepak Chaurasias News Nation Channel
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Deepak Chaurasias News Nation Channel : टीवी न्यूज़ चैनल न्यूज़ नेशन के एंकर और पत्रकार दीपक चौरसिया का पिछले दिनों एक वीडियो वायरल हुआ था, यह वीडियो उनकी एंकरिंग के दौरान का था. जिसे सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए उन्हें खूब ट्रोल किया गया था. दरअसल दीपक चौरसिया ने 9 दिसंबर को एक शो होस्ट किया था और इसी शो का वीडियो 10 दिसंबर से ही सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ.

दीपक चौरसिया न्यूज़ नेशन पर देश की बहस नाम से एक शो होस्ट करते थे. दीपक का यह प्राइम टाइम शो शाम को 8:30 बजे न्यूज़ नेशन पर प्रसारित किया जाता है. 9 दिसंबर की रात को देश के पहले सीडीएस बिपिन रावत और उनकी पत्नी मधुलिका रावत समेत अन्य सैन्य अधिकारियों के श’व दिल्ली लाए गए थे. इसी वक्त दीपक ने यह शो होस्ट किया था.

जब दिल्ली के पालम एयरपोर्ट पर पीएम नरेंद्र मोदी समेत अन्य नेता पहुंच कर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे थे तभी दीपक ऑन एयर आते है लेकिन वो शो को सिर्फ पांच मिनट तक ही होस्ट कर पाते है जिसके बाद उन्हें शो से हटा दिया गया.

इसके बाद से ही यह वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ. दीपक चौरसिया शो के दौरान असामान्य व्यवहार करते हुए नजर आए. इसके बाद से ही दीपक ऑन एयर नहीं हुए है, ये उनका आखिरी शो था. इस बीच कई बार सोशल मीडिया पर चर्चा होती रही कि उन्हें शो से निकाल दिया गया है? लेकिन इन खबरों की पुष्टि नहीं हुई. इसी बीच यह भी कहा गया कि दीपक को सजा के तौर पर कुछ दिनों के लिए छुट्टी पर भेज दिया गया है.

इस घटना को हुए करीब-करीब एक महीने होने को लेकर लेकिन दीपक चौरसिया की अब तक चैनल पर वापसी नहीं हुई है और ना ही अब तक चैनल या एंकर दीपक चौरसिया की तरफ से इस मामले को लेकर कोई बयान दिया गया है.

इसी बीच एक बड़ी हरकत नोटिस की गई है. कुछ सोशल मीडिया यूजर और पत्रकारों का इशारा है कि चैनल दीपक चौरसिया से दूरी बना रहा है.

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही एक पोस्ट के मुताबिक चैनल न्यूज़ नेशन ने अपने अधिकारिक यूट्यूब चैनल और ट्विटर हैंडल से दीपक चौरसिया की फोटो हटा दी है. इसका एक स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए सवाल उठाया जा रहा है कि क्या दीपक चौरसिया की न्यूज़ नेशन चैनल से छुट्टी हो चुकी है?

हालांकि अभी तक न्यूज़ नेशन और पत्रकार दीपक चौरसिया की तरफ से इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी गई है. साथ ही आपको बता दें कि दीपक चौरसिया के ट्वीटर हैंडल पर अभी भी न्यूज़ चैनल टीवी के परामर्श संपादक लिखा हुआ है.

यह भी पढ़ें -: ममता बनर्जी बोली- PM मोदी जिस हॉस्पिटल का उद्घाटन कर रहे हैं, उसका उद्घाटन तो हम पहले ही कर चुके

यह भी पढ़ें -: BJP नेता हरिनारायण राजभर का दावा- भविष्य में उत्तर प्रदेश के CM होंगे  एके शर्मा

यह भी पढ़ें -: USA-जापान दिखती थी नीरज बिश्नोई की लोकेशन, इस ट्रिक का इस्तेमाल करके बनाया था Bulli Bai App

सोर्स – ucnewshindi.com.  Deepak Chaurasias News Nation Channel


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-