India

Deep Sidhu Death: सामने आई दीप सिद्धू की मौत की सच्चाई, गर्लफ्रेंड रीना रॉय ने बताई बात…

Deep Sidhu Death Girlfriend Reena Roy
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Deep Sidhu Death Girlfriend Reena Roy : सड़क हादसे में पंजाबी एक्टर दीप सिद्धू के मरने की खबर पर अब तक लोग यकीन नहीं कर पा रहे हैं. उनके फैंस और परिवार वाले इस घटना की खबर के बाद से ही सकते में हैं. मंगलवादीपर को यानी 15 फरवरी को जब दीप दिल्ली से वापस पंजाब लौट रहे थे तो उनकी स्कॉर्पियो सड़क किनारे खड़े एक ट्रक में जा घुसी थी. इस भयंकर एक्सीडेंट में उनकी मौके पर ही मौत हो गई थी.

हादसे के वक्त उनकी गर्लफ्रेंड रीना रॉय भी उनके साथ थी. हादसे के बाद से ही वे सदमे में थी. थोड़ा संभलने के बाद अब रीना ने बताया है कि कैसे यह हादसा हुआ और कैसे देखते ही देखते सब कुछ बदल गया.रीना के बयान के अनुसार वे और दीप सिद्धू गुरुग्राम से भठिंडा की तरफ जा रहे थे. दीप स्कॉर्पियो खुद चला रहे थे.

यह भी पढ़ें -: HC की फटकार के बाद कब्र से निकाला गया अल्ताफ का शव, पुलिस हिरासत में मौत का मामला

रीना के अनुसार यह हादसा नींद का झोंका आने से हुआ. दरअसल दीप की आंख लग गई और इस कारण एक्सीडेंट हो गया. ट्रक से टक्कर के बाद कार तकरीबन 20 से 30 मीटर तक सड़क पर घिसटती चली गई। इस दौरान कार का आगे का हिस्सा पिचक गया. टक्कर इतनी भयंकर थी कि हमें संभलने का मौका ही नहीं मिला.

इस हादसे के बाद मुझे समझ ही नहीं आया कि आखिर हुआ क्या? दीप को लहूलुहान देखकर मैं अपने आप को संभाल ही नहीं सकी. बता दें कि यह हादसा करीब रात साढे नौ बजे के आस पास कुंडली-मानेसर-पलवल एक्सप्रेसवे पर हुआ. उधर, इस पूरे मामले की जांच कर रही पुलिस का कहना है कि जिस 22 टायर ट्रक से हादसा हुआ है, वह रोड पर खड़ा नहीं था बल्कि रफ्तार में था.

यह भी पढ़ें -: CM योगी ने पोस्ट की फोटोशॉप तस्वीर, लोग तंज कसते हुवे बोले- 2 रुपये में फोटो एडिट कराने का नतीजा

जबकि अब तक इस पूरे घटनाक्रम के दौरान यही बताया जा रहा था कि दीप ने खड़े ट्रक में टक्कर मार दी थी. जिस ट्रक से सिद्धू का ऐक्सिडेंट हुआ है, वह राजस्थान के नम्बर वाला बताया जा रहा है. टक्कर के बाद ड्राइवर फरार हो गया. वहीं, दीप सिद्धू और रीना राय को पुलिस खरखौदा के स्थानीय सीएचसी में लेकर पहुंची. रीना की हालत अब खतरे से बाहर है और पुलिस उनके बयान नोट कर चुकी है.

यह भी पढ़ें -: अमित शाह बोले- BJP सरकार में किसानों को नहीं भरना होगा बिजली बिल, लोग बोले- अभी किसकी सरकार है?

यह भी पढ़ें -: वोट मांगते हुए केशव प्रसाद मौर्य बोले- मेरा सिर मत झुकने देना, मैं आपका…

यह भी पढ़ें -: लव जिहाद कानून पर गुजरात सरकार को सुप्रीम कोर्ट ने दिया बड़ा झटका, पढ़ें विस्तार से…

सोर्स – hindi.news18.com. Deep Sidhu Death Girlfriend Reena Roy


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-