Politics

योगी सरकार के इकलौते मुस्लिम मंत्री दानिश अंसारी बोले- मुसलमान BJP को वोट नहीं देते यह एक मिथ है औऱ…

danish-ansari-say-muslim-do-not-vote-for-bjp-is-a-myth
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में एकलौते मुस्लिम मंत्री दानिश अंसारी इन दिनों मीडिया की सुर्खियों में छाए हुए है। हाल ही में उन्होंने लखनऊ में मंत्री पद संभालने के बाद न्यूज़18 को एक इंटरव्यू दिया है जिसमे उन्होंने कहा कि मुस्लिमों द्वारा भाजपा को वोट न देने के सवाल पर कहा कि यह विपक्षी पार्टियों द्वारा बनाया गया एक मिथ है, प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री योगी के विकास ने मुसलमानों और भाजपा की बीच की दूरी को कम किया है।

बिना भेदभाव के मिल रहा योजनओं का लाभ: दानिश अंसारी ने कहा कि आज उत्तर प्रदेश में किसी भी सरकारी योजना में सभी को बिना किसी भेदभाव के लाभ मिल रहा है सभी सरकारी कार्य बिना किसी भ्रष्टाचार के हो रहे हैं। आगे उन्होंने कहा कि जब वह एक मुस्लिम बहुल इलाके में एक गरीब परिवार से मिलने पहुंचे तो उन्होंने बताया कि वह योगी सरकार फ्री राशन योजना का लाभ उन्हें मिल रहा है इसके लिए उन्हें एक भी पैसा कमीशन नहीं देना पड़ा है जबकि पिछली सरकारों में बिना पैसे दिए कोई काम नहीं होता था।

ये भी पढ़ें -: डॉ. कफील खान पर मुकदमा दर्ज, ऐंबुलेंस में जबरदस्ती इलाज करने का आरोप

भाजपा पर अल्पसंख्यकों का भरोसा: अंसारी ने कहा कि 2022 विधानसभा चुनावों में भाजपा लगातार चुनाव जीतकर इतिहास रच चुकी है। लोगों ने मोदी जी और योगी जी के विकास को चुना है। अल्पसंख्यकों को भाजपा पर पूरा भरोसा है और वे पार्टी के साथ पूरी तरह से जुड़े हुए हैं। जब मैं भाजपा के अल्पसंख्यक मोर्चे का अध्यक्ष था तो मैंने बड़ी संख्या में अल्पसंख्यक के लोगों को पार्टी में शामिल होते हुए देखा है !

वक्फ बोर्ड में भ्रष्टाचार बंद किया: दानिश अंसारी ने कहा कि सरकार ने पिछले 5 साल में वक्फ बोर्ड में व्याप्त बड़े स्तर पर भ्रष्टाचार को खत्म किया है। हमारी सरकार ने मदरसों में बेहतर शिक्षा देने के लिए कई कदम उठाये है अब मदरसों के छात्रों को भी विज्ञान और गणित के साथ बेहतर शिक्षा मिल रही है।

ये भी पढ़ें -: पेट्रोल-डीजल के दाम बढ़ रहे हैं तो लोग ज्यादा मेहनत करें, अपनी कमाई बढ़ाएं: बाबा रामदेव

दानिश अंसारी का सफर: 25 मार्च को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मौजूदगी में लखनऊ के इकाना स्टेडियम में दानिश अंसारी को नई उत्तर प्रदेश सरकार में राज्य मंत्री बनाया गया था। इससे पहले वे भाजपा के अल्पसंख्यक मोर्चा का अध्यक्ष के साथ अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के सदस्य भी रह चुके हैं।

ये भी पढ़ें -: रीवा: नाबालिग से दुष्कर्म का आरोपी वेदांती महाराज का नाती गिरफ्तार

ये भी पढ़ें -: बीजेपी महासचिव सीटी रवि बोले- ‘आर्थिक जिहाद’ है हलाल मीट

ये भी पढ़ें -: शिवपाल यादव को राज्यसभा भेज सकती है BJP, CM योगी से मुलाकात के बाद बढ़ी हलचल

सोर्स – jansatta.com


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-