India

कोई मुझे अपशब्द कहता तो कोई मेरी पत्नी को… CRPF कैंप में गोली चलाने वाले जवान का वीडियो वायरल

crpf-jawan-ritesh-ranjan-accepted-to-firing-at-his-colleagues-in-chhattisgarh
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

CRPF Jawan Ritesh Ranjan : छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले स्थित सीआरपीएफ कैंप में अपने साथियों पर गोली चलाने वाले जवान का एक वीडियो सामने आया है। घटना के बाद सीआरपीएफ के अधिकारी इससे पूछताछ कर रहे हैं। आरोपी जवान रितेश रंजन का दो वीडियो सामने आया है। एक में वह गेट पर बैठा है। वहीं, दूसरे वीडियो में उसका हाथ और पैर बांध हुआ है। इसमें सीआरपीएफ के अधिकारी उससे पूछताछ कर रहे हैं।

पूछताछ के दौरान जवान ने अपने साथियों पर गोली चलाने की बात स्वीकार की है। उसने अपना नाम रितेश रंजन बताया है। इसकी गोली से चार जवानों की मौत हुई है। पूछताछ के दौरान रितेश ने स्वीकार किया है कि उसने अपने साथियों पर गोली चलाई है। रितेश ने कहा कि कोई मुझे अपशब्द कह बुलाता था तो कोई मेरी पत्नी पर कमेंट करता था। इन लोगों ने मेरी बहुत सारी चीजें हैक कर ली थीं।

यह भी पढ़ें -: धरने पर बैठे MP BJP MLA, बोले- मैं दलित विधायक हूं, कलेक्टर मेरे साथ भेदभाव कर रहे…

इसके बाद पूछताछ कर रहे अधिकारियों ने आरोपी जवान रितेश रंजन से कहा कि आपने इसकी शिकायत कंपनी कमांडर से की। इस पर जवान ने जवाब दिया कि मैंने इंस्पेक्टर को यह बात बताई थी। कंपनी कमांडर से उसने कोई शिकायत नहीं की थी। जवान ने कहा कि उन लोगों मुझे राह चलना मुश्किल कर दिया था। किसी दौलतराम का नाम लेते हुए जवान कहता है कि वह मुझे मंदिर जाते देख कहते थे कि आज कपूरवा आरती करेगा।

जवान वायरल वीडियो में यह भी कहते सुनाई दे रहा है कि उन लोगों ने हद पार कर दी थी। बार-बार बीवी को लेकर कुछ बोलते रहते थे। वह एक ऑडियो का भी जिक्र कर रहा है। अधिकारियों से पूछ रहा है कि ऑडियो आप तक भी पहुंचा है क्या। दूसरे वीडियो में वह अपने हथियार से फायरिंग की बात स्वीकार करता है।

यह भी पढ़ें -: फॉरेंसिक रिपोर्ट मैं खुलासा, मंत्री पुत्र आशीष मिश्रा और उसके दोस्त के हथियार से चली थी गोलियां

उसने कहा है कि उल्टा-पुल्टा बोलने की वजह से ही मैंने अपने साथियों के ऊपर गोली चलाई है। मैंने देश के बारे में कुछ पॉजिटिव पोस्ट फेसबुक पर किया था। इसे लेकर भी लोग मुझे चिढ़ाते थे। जवान कह रहा है कि वे लोग मुझे बाहर मरवाने की बात भी करते थे। वहीं, वायरल वीडियो पर सीआरपीएफ के अधिकारियों ने की कोई टिप्पणी नहीं की है। मगर यह वीडियो घटना वाले दिन का प्रतीत हो रहा है क्योंकि जवान वीडियो में यूनिफॉर्म में दिख रहा है।

यह भी पढ़ें -: थाने मैं युवक की मौत पर पूर्व IAS बोले- 5.6 फीट का अल्ताफ 2 फ़ीट ऊंची टोंटी में नारे से लटककर मर गया-वाह क्या स्क्रिप्ट है, पद्मश्री…

यह भी पढ़ें -: राफेल डील : संबित पात्रा पर बरसे पूर्व IAS, बोले- आरोप विपक्ष पर, लेकिन जांच से खुद भाग रहे हैं

सोर्स – https://navbharattimes.indiatimes.com.  CRPF Jawan Ritesh Ranjan


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-