Sports

इस क्रिकेटर ने टी-20 में ठोक डाला दोहरा शतक, ऐसा करने वाले पहले बल्लेबाज बने

cricketer-subodh-bhati-hits-an-astounding-double-ton-in-a-t20
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

दिल्ली की ओर से रणजी क्रिकेट खेलने वाले भारतीय सुबोध भाटी (Subodh Bhati) ने टी-20 क्रिकेट में इतिहास रच दिया है. टी-20 क्लब क्रिकेट में सुबोध ने दोहरा शतक जमाकर अपने नाम की चमक हर किसी को दिखा दी है. टी-20 क्लब क्रिकेट में सुबोध ने दिल्ली इलेवन की ओर से खेलते हुए सिम्बा टीम के खिलाफ 205 रनों धुआंधार पारी खेली.

अपनी पारी में इस युवा बल्लेबाज ने 17 छक्के और 17 चौके जमाए. सुबोध ने अपनी 205 रनों की पारी में 102 रन केवल 17 गेंद पर ही ठोक डाले थे. टी20 क्रिकेट में अब सुबोध किसी भी लेवल में दोहरा शतक जमाने वाले पहले क्रिकेटर बन गए हैं.

ये भी पढ़ें -: आकाश चोपड़ा बोले- धोनी ने टीम में ‘डर’ पैदा नहीं होने दिया औऱ…

इस भारतीय क्रिकेटर ने इंस्टाग्राम पर इसकी तस्वीर भी शेयर की है. सिम्बा टीम के खिलाफ सुबोध ने ओपनिंग की और आते के साथ तेजी से रन बनाने का सिलसिला शुरू कर दिया. दिल्ली इलेवन की टीम ने 20 ओवर में एक विकेट पर 256 रन, जिसमें इस बल्लेबाज ने 79 गेंद पर 205 रनों की तूफानी पारी खेली.

cricketer-subodh-bhati-hits-an-astounding-double-ton-in-a-t20

ये भी पढ़ें -: सोशल मीडिया पर वायरल हुआ हार्दिक पांड्या का 10 साल पुराना वीडियो, चौके-छक्कों की लगा दी थी झड़ी

सुबोध के अलावा दो अन्य बल्लेबाजों ने 31 रन जोड़े. यकीनन सुबोध ने उच्च स्तर पर दोहरा शतक नहीं जमाया है लेकिन उन्होंने अपनी तूफानी बल्लेबाजी का नजारा दिखाकर यह निश्चित कर दिया है कि वो आने वाले समय में आईपीएल में किसी टीम की ओर से खेल सकते हैं.

ये भी पढ़ें -: जयपुर में बनने जा रहा है देश का दूसरा औऱ दुनिया का तीसरा सबसे बड़ा स्टेडियम, जानें सबकुछ…

ये भी पढ़ें -: केएल राहुल बोले- कप्तान मतलब “एमएस धोनी” उनके लिए गोली खा सकते है औऱ…

सोर्स – ndtv.in


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-