Sports

क्रिकेटर नमन ओझा के पिता हुवे गिरफ्तार, लगा है बड़ा आरोप, जानें विस्तार से…

cricketer-naman-ojha-ke-pita-vk-ojha-huve-giraftaar
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

पूर्व भारतीय क्रिकेटर नमन ओझा के पिता वीके ओझा को सोमवार को मुलताई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। नमन के पिता पर बैंक मैनेजर रहते सवा करोड़ रुपये के गबन का आरोप है। मुलताई पुलिस ने सोमवार को वीके ओझा को कोर्ट में पेश किया। कोर्ट ने उन्हें एक दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा। इस दौरान थाने में नमन ओझा भी मौजूद रहे। उन्होंने पिता की जमानत का प्रयास किया, लेकिन जमानत नहीं मिली।

दरअसल, बैंक ऑफ महाराष्ट्र की जौलखेड़ा शाखा में 2013 में लगभग सवा करोड़ रुपए के गबन का मामला सामने आया था। इस मामले में 2014 में तत्कालीन मैनेजर रहे नमन के पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था। उन पर धोखाधड़ी समेत अन्य धाराओं में मामला दर्ज कराया गया था।

ये भी पढ़ें -: KRK का तंज- सारे भक्त गरीब हो गए तभी ‘धाकड़’ और ‘सम्राट पृथ्वीराज’ फ्लॉप हुई

2014 में केस दर्ज होने के बाद से वीके ओझा फरार चल रहे थे। पुलिस पिछले आठ साल से उनकी तलाश कर रही थी। मामले में संलिप्त अन्य आरोपीयों पर धारा 409, 420, 467, 468, 471, 120 बी, 34 और आईटी एक्ट की धारा 65,66 के तहत मुकदमा दर्ज था। बाकी आरोपियों को पुलिस पहले ही गिरफ्तर कर चुकी है। पुलिस ने सोमवार को वीके ओझा को भी गिरफ्तार कर लिया।

cricketer-naman-ojha-ke-pita-vk-ojha-huve-giraftaar

ये भी पढ़ें -: पुलिस ने CCTV फुटेज के आधार पर 40 संदिग्धों के पोस्टर किए जारी, जनता से कही ये बात…

नमन ओझा भारत के जानेमाने क्रिकेटर हैं। उन्होंने अपने करियर में एक टेस्ट, एक वनडे और दो टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं। इसके अलावा नमन ने 113 आईपीएल मैच भी खेले हैं। टेस्ट में नमन के नाम 56 रन, वनडे में एक रन और टी-20 में 12 रन हैं।

आईपीएल में नमन ने 1554 रन बनाए हैं। नमन का जन्म 20 जुलाई 1983 (आयु 38 ) को उज्जैन में हुआ था। नमन ने 2021 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया। इस दौरान इंदौर के होल्कर स्टेडियम में वह अपने पिता के साथ पहुंचे थे और फोटो खिंचवाया था।

ये भी पढ़ें -: गाड़ी चलाने वाले हो जाए सावधान- अब हॉर्न बजाने पर कट सकता है 12000 का चालान, पढ़ें विस्तार से…

ये भी पढ़ें -: नूपुर शर्मा की बढ़ी मुश्किलें, मुंबई पुलिस जारी करने वाली है समन, क्या होंगी गिरफ़्तार?

सोर्स – amarujala.com


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-