India

Sapna Chaudhary के कार्यक्रम में उड़ी कोरोना नियमों की धज्जियां, रातभर चला प्रोग्राम

Sapna Chaudhary Program In Agra
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Sapna Chaudhary Program In Agra, Corona Protocol: एक तरफ जहां कोरोना का बढ़ता संक्रमण पूरी दुनिया के लिए चिंता का विषय बनता जा रहा है, वहीं दूसरी तरफ आगरा में बीती रात मशहूर डांसर सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) के डांस का कार्यक्रम हुआ. इस कार्यक्रम के दौरान कोरोना नियमों (Corona Protocol) की जमकर धज्जियां उड़ी.

दरअसल जानी मानी डांसर सपना चौधरी कल आगरा पहुंची थी वहां उन्हें एक कार्यक्रम में अपना परफॉर्मेंस देना था. इस दौरान सपना के कार्यक्रम को देखने सैकड़ो लोग पहुंचे और खुलेआम सोशल डिस्टैंसिंग की धज्जियां उड़ाई गई. कार्यक्रम में भीड़ इतनी बढ़ गई कि यहां कोरोना गाईडलाइन का पालन नहीं हुआ. वहीं दूसरी तरफ सपना का ये डांस प्रोग्राम पूरी रात चलता रहा.

यह भी पढ़ें -: मुलायम के साढू प्रमोद गुप्ता BJP मैं शामिल, बोले- अखिलेश ने नेताजी को बंधक बनाया है

रिपोर्ट की माने तो कार्यक्रम में कई लोग बिना मास्क के भी नजर आ रहे थे. बता दें कि जानी मानी हरियाणवी डांसर सपना चौधरी टीवी शो बिग बॉस का हिस्सा रह चुकीं हैं और आए दिन अपने डांस और वीडियोज को लेकर चर्चा में रहती है. उनके डांस को लोगों द्वारा काफी पसंद भी किया जाता है शायद यही कारण है कि सपना को देखने कार्यक्रम में कोरोना के गाइडलाइन की परवाह किए बिना ही सैकड़ों लोग पहुंच गए थे.

Sapna Chaudhary Program In Agra

यह भी पढ़ें -: मुलायम के साढू प्रमोद गुप्ता BJP मैं शामिल, बोले- अखिलेश ने नेताजी को बंधक बनाया है

वहीं दूसरी तरफ देश में बढ़ रहे कोरोना मामलों की बात करें तो जानलेवा कोरोना वायरस (Coronavirus) महामारी के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. साथ ही कोरोना के सबसे तेजी से फैलने वाले वेरिएंट ओमिक्रोन (Omicron) के मामले भी बढ़ रहे हैं. देश में पिछले 24 घंटों में कोरोना वायरस के तीन लाख 47 हजार 254 नए केस सामने आए हैं और 703 लोगों की मौत हो गई. वहीं, अबतक कोरोना के ओमिक्रोन वेरिएंट के 9,692 मामले सामने आ चुके हैं. देश में दैनिक पॉजिटिविटी रेट अब 17.94% है.

यह भी पढ़ें -: महिला कांस्टेबल ने SHO पर लगाए गंभीर आरोप, जानें पूरा मामला…

यह भी पढ़ें -: ओपी राजभर का BJP पर तंज- अपर्णा यादव को सीएम योगी ने किस जल से धोया

सोर्स – abplive.com. Sapna Chaudhary Program In Agra


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-