Politics

रविशंकर प्रसाद के इस्तीफे पर कांग्रेस नेता का तंज़- आज ट्विटर अनाथ हो गया

congress-leader-srinivas-b-v-took-a-jibe-at-ravi-shankar-prasad-resignation-twitter
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Modi Cabinet Reshuffle 2021: नरेंद्र मोदी कैबिनेट विस्तार से ठीक पहले 12 मंत्रियों ने इस्तीफा दे दिया है जिसमें बीजेपी के कई दिग्गज नेता शामिल हैं। इलेक्ट्रॉनिक्स और आईटी मंत्री रविशंकर प्रसाद, स्वास्थ्य मंत्री डॉक्टर हर्षवर्धन, प्रकाश जावड़ेकर, रमेश पोखरियाल निशंक आदि मंत्रियों के इस्तीफे पर विपक्षी पार्टियां भी खूब चुटकी ले रही हैं। रविशंकर प्रसाद के इस्तीफे पर कांग्रेस नेता श्रीनिवास बी वी ने चुटकी ली है। उन्होंने रविशंकर प्रसाद और ट्विटर के बीच कुछ समय पहले हुए विवाद को लेकर एक ट्वीट किया है।

कांग्रेस नेता ने अपने ट्विट में लिखा, ‘आज ट्विटर अनाथ हो गया, अब जैक (Jack Dorsey- ट्विटर के CEO) का इस्तीफा कौन लेगा?’ आपको बता दें कि नरेंद्र मोदी सरकार और ट्विटर के बीच नए आईटी कानून को लेकर चल रही खींचातानी के बीच ट्विटर ने कॉपीराइट उल्लंघन का हवाला देते हुए कुछ दिनों पहले रविशंकर प्रसाद का अकाउंट एक घंटे के लिए ब्लॉक कर दिया था।

ये भी पढ़ें -: रजत शर्मा बोले- मोदी कैबिनेट में छोटी जातियों के नेताओं को जगह मिलेगी, हुवे ट्रोल…

इस बात पर काफी विवाद हुआ और रविशंकर प्रसाद ने ट्विटर को आड़े हाथों लिया था। उन्होंने कहा था कि ट्विटर ने नियमों का उल्लंघन किया है। बहरहाल, रविशंकर प्रसाद के साथ स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन के इस्तीफे पर कांग्रेस के ही वरिष्ठ नेता जयराम रमेश ने ट्वीट कर कहा है कि हर्षवर्धन को बलि का बकरा बनाया गया है। उन्होंने कहा कि एक अच्छे आदमी को उच्च स्तर पर हुई बड़ी विफलता के लिए बलि का बकरा बनाया जा रहा है।

स्वास्थ्य मंत्री के इस्तीफे पर सपा की भी प्रतिक्रिया आई है। सपा नेता आईपी सिंह ने एक ट्वीट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि जिसे खुद इस्तीफा देना चाहिए वो अपनी नाकामी छुपाने के लिए दूसरों का इस्तीफा ले रहा है।

ये भी पढ़ें -: BJP पर हमलावर ममता बनर्जी, बोली- राजनाथ सिंह से लेकर सुषमा स्वराज तक को देखा, लेकिन ये…

बता दें कि जिन 12 मंत्रियों ने इस्तीफा दिया है, उनके नाम हैं – डीवी सदानंद गौडा, रविशंकर प्रसाद, थावरचंद गहलोत, रमेश पोखरियाल निशंक, डॉक्‍टर हर्षवर्धन, प्रकाश जावडेकर, संतोष कुमार गंगवार, बाबुल सुप्रियो, धोत्रे संजय शामराव, रतनलाल कटारिया, प्रताप सारंगी और देबश्री चौधरी

ये भी पढ़ें -: आधार कार्ड पर बड़ी खबर ! Aadhaar से जुड़ी ये 2 सेवाएं हुई बंद, जानें क्यों?

ये भी पढ़ें -: ममता बनर्जी ने नरेंद्र मोदी को बताया ‘बेशर्म प्रधानमंत्री’, कहा- हमें खरीदनी पड़ रही है वैक्सीन

सोर्स – jansatta.com


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-