Politics

Congress नेता प्रीती तिवारी ने लगाया अभद्रता का आरोप- बोलीं- यहां नेताओं को तमीज नहीं

congress-leader-preeti-tiwari-accused-senior-party-leaders-of-misbehaviour
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

कृष्ण नगरी मथुरा (Mathura) में कांग्रेस (Congress) के प्रशिक्षण शिविर में उस वक्त हंगामा हो गया जब पश्चिम यूपी की महिला प्रदेश अध्यक्ष प्रीती तिवारी (Preeti Tiwari) ने वरिष्ठ नेताओं पर अभद्रता का आरोप लगाते हुए बाहर निकल गईं. प्रीती तिवारी ने का आरोप है कि नेताओं को तमीज नहीं है.

उन्होंने कहा कि पार्टी फोरम पर वे अपनी बात रख चुकी हैं. अब जो एक्शन होगा उसी आधार पर वे आगे का फैसला लेंगी. बता दें शिविर में अजय कुमार लल्लू, सलमान खुर्शीद समेत तमाम वरिष्ठ नेता मौजूद थे. खुद प्रियंका गांधी वर्चुअल तौर पर कार्यक्रम से जुड़ी थीं.

ये भी पढ़ें -: मोहन भागवत बोले- लिंचिंग करने वाले हिंदुत्व विरोधी, मुसलमानों को देश से जाने के लिए कहने वाले हिंदू नहीं

उधर पूर्व विधायक प्रदीप तिवारी ने कहा कि ऐसी कोई बात नहीं है. प्रीती तिवारी पश्चिम क्षेत्र की महिला प्रदेश अध्यक्ष हैं. आज कार्यक्रम में सिर्फ डेलीगेट्स को ही बुलाया गया था. कुछ नेता प्रीती तिवारी को नहीं पहचानते थे, तो उन्हें गेट पर रोक दिया गया. बाद में जब कुछ लोगों ने उन्हें पहचाना तो प्रवेश दिया गया. उनके साथ उनका ड्राइवर भी था, जिसे प्रवेश नहीं दिया गया.

congress-leader-preeti-tiwari-accused-senior-party-leaders-of-misbehaviour

ये भी पढ़ें -: महाराष्ट्र की राजनीति में फिर यू टर्नः फडणवीस बोले-शिवसेना कभी भी हमारी दुश्मन नहीं रही

बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता मनीष शुक्ला ने प्रीती तिवारी के आरपों पर कहा कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है. इससे पहले कांग्रेस की प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी के साथ भी ऐसा ही कुछ हुआ था. इसके बाद कांग्रेस ने कुछ लोगों को बाहर निकाला, लेकिन दो दिन में ही उन नेताओं की वापसी हो गई. जिसके बाद प्रियंका चतुर्वेदी ने कांग्रेस छोड़ दी. इस मामले में भी घटना प्रियंका गांधी के सामने हुई है. लिहाजा उन्हें सामने आकर जवाब देना चाहिए.

ये भी पढ़ें -: अब तेज हुई गाड़ी की रफ्तार तो आटोमैटिक हो जाएगा चालान, जानिए लेजर स्पीड रडार कैमरे के बारे मैं…

ये भी पढ़ें -: संयुक्त किसान मोर्चा का ऐलान- मानसून सत्र के दौरान हर रोज संसद के बाहर करेंगे प्रदर्शन

सोर्स – hindi.news18.com


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-